ऑस्कर अवॉर्ड जीतने वाली फिल्म पैरासाइट को राजामौली ने कहा बोरिंग मूवी, देखते-देखते बीच में ही सो गया

0
13

राजामौली ने फिल्म को देखने के बाद अपना रिव्यू दिया। रामामौली के रिव्यू के बाद उन्हें सोशल मीडिया पर लोग काफी ट्रोल करने लगे। बाहुबली निर्देशक एसएस राजामौली ने फिल्म को लेकर एक हैरान करने वाला बयान दिया है।

साउथ कोरियन (south-korean) फिल्म पैरासाइट (Parasite) ने 2019-2020 मे खूब सुर्खियां बटोरी। फिल्म ने अपने कंटेंट के कारण 92वें ऑस्कर अवॉर्ड में चार अवॉर्ड अपने नाम किए थे। इसी में ही बेस्ट फिल्म ऑस्कर अवार्ड भी शामिल था। फिल्म की चारो तरफ से तारीफे हो रही थी।
अब भारत के मशहूर निर्देशक एसएस राजामौली (SS Rajamouli) ने भी इस फिल्म को देखा। राजामौली ने फिल्म को देखने के बाद अपना रिव्यू दिया। रामामौली के रिव्यू के बाद उन्हें सोशल मीडिया पर लोग काफी ट्रोल करने लगे। बाहुबली निर्देशक एसएस राजामौली ने फिल्म को लेकर एक हैरान करने वाला बयान दिया है।

इसे भी पढ़ें: सोना मोहपात्रा का खुलासा, सलमान खान की बुराई करने पर मिली थी रेप की धमकी

एसएस राजामौली ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि जिस फिल्म की चारों तरफ चर्चा हुई वो फिल्म मैंने भी देखी। फिल्म पैरासाइट काफी बोरिंग मूवी है। सच कहूं तो ये फिल्म इतनी बोरिंग थी कि मैं इसे देखते-देखते बीच में ही सो गया। राजामौली के इस बयान के बाद उन्हें सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया जाने लगा। एक तरफ जहां कुछ कह रहे हैं  जरूरी नहीं हो कोई चीज हर किसी को पसंद आये। निर्देशक राजामौली को फिल्म नहीं पसंद आयी ये उनका रिव्यू है। वही दूसरी तरफ एक दूसरे यूजर ने लिखा किपैरासाइट फिजिक्स के नियमों की अवहेलना नहीं करती, तभी आपको पसंद नहीं आई होगी।

इसे भी पढ़ें: अपने से आधी उम्र की पत्नी के साथ मिलिंद ने अनोखे अंदाज में मनाई शादी की सालगिरह, चढ़ गये 300 मंजिल

आपको बता दे कि एसएस राजामौली भारत के शानदार निर्देशकों में से एक है उन्होंने फिल्म बाहुबली को दोनों पार्ट का निर्देशन किया था। ये फिल्म अब तक की भारत की सबसे सफल फिल्म है। बॉहुबली ने लोगों का दिल तो जीता ही था साथ में बॉक्स ऑफिस पर भी शानदार कमाई की थी।

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here