कंगना रनौत की फिल्म ‘धाकड़’ दिवाली पर नहीं रिलीज होगी! शूटिंग शेड्यूल पर भी बना सस्पेंस

0
11

अधिकतर देखा गया है कि दिवाली के आसपास रिलीज हुई फिल्मों का बिजनेस अच्छा होता है क्योंकि हॉलीडे होता है लेकिन फिल्मों की शूटिंग रूक जाने के कारण आने वाली सभी फिल्मों पर तलवार लटकी हुई है।

बॉलीवुड एक्टर कंगना रनौत हाल ही में फिल्म पंगा लेकर आयी थी। इस फिल्म को लोगों ने काफी पंसद किया था। पंगा की सफलता के बाद अब कंगना फिल्म ‘धाकड़’ लेकर आने वाली है। फिल्म इसी साल दिवाली पर रिलीज होने वाली थी लेकिन देश के हालात को देखते हुए कंगना की धाकड़ की रिलीज डेट आगे बढ़ सकती है। इस समय बॉलीवुड की अधिकतर फिल्मों लॉकडाउन का काफी गहरा असर पड़ा है। लॉकडाउन ने टीवी सहित बॉलीवुड इंडस्ट्री की कमर तोड़ दी है। फिल्म निर्माताओं को करोड़ो का नुकसान हो रहा है।

इसे भी पढ़ें: Four More Shots Please वाली चारों लड़कियों की एथिनिक लुक में बला की खूबसूरत तस्वीर वायरल

अधिकतर देखा गया है कि दिवाली के आसपास रिलीज हुई फिल्मों का बिजनेस अच्छा होता है क्योंकि हॉलीडे होता है लेकिन फिल्मों की शूटिंग रूक जाने के कारण आने वाली सभी फिल्मों पर तलवार लटकी हुई है। सलमान खान की फिल्म राधे ईद पर रिलीज होने वाली थी लेकिन अभी तक फिल्म की शूटिंग ही पूरी हो सकी है।
धाकड़ के प्रोड्यूसर सोहेल मखलई ने एक अखबार को दिए इंटरव्यू में कहा कि फिल्म की शूटिंग अप्रैल में शुरू होनी थी लेकिन जयललिता बायोपिक के काम और कोरोना वायरस के चलते नहीं हो सकी। कंगना के पास और फिल्मों की डेट होने के कारण मुश्किल लग रहा है कि जून-जुलाई में फिल्म की शूटिंग हो सकेगी। इस लिए फिल्म का भविष्य अधर में लग रहा है रिलीज डेट को आगे बढ़ाया जा सकता है।

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here