योगा करते-करते एक दूसरे को चूमने लगे सुष्मिता सेन और रोहमन शॉल, देखें वीडियो

0
12

बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन और उनके 16 साल छोटे बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल की शादी को लेकर काफी समय से चर्चा हो रही है। ये बात तो सभी जानते हैं कि दोनों लंबे समय से रिलेशनशिप में है। दोनों अकसर साथ में अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करते हैं। कुछ दिन पहले ऐसी भी खबरें आयी थी कि दोनों का ब्रेकअप हो गया लेकिन वो सारी खबरे केवल अफवाह थी। सुष्मिता सेन और रोहमन शॉल अब भी रिलेशनशिप में हैं। 
 

इसे भी पढ़ें: सड़क पर बिंदास हो कर क्यों नाच रहे हैं अर्जुन कपूर और रणवीर सिंह, क्या कोई गुड न्यूज है?

लॉकडाउन के दौरान दोनों साथ रह रहे है। सोशल मीडिया पर लॉकडाउन के दौरान अपने डैली रूटीन की सुष्मिता वीडियों और तस्वीरे भी शेयर करती है। बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल के साथ वह काफी फिटनेस की वीडियो शेयर करती है। इंस्टाग्राम पर सुष्मिता ने जो ताजा वीडियो शेयर की है उमने सुष्मिता रोहमन  के साथ योगा कर रही है। योगा के दौरान दोनों को कुछ आसाल साथ में अक दूसरे से जुड़कर करने थे इन आसनों को करने के बाद रोहमन सुष्मिता को किस करने लगते हैं। योगा के साथ रोमांस वीडियो में आप बीच-बीच में भी देख सकते हैं।
 
 

इसे भी पढ़ें: शहनाज गिल का मजेदार वीडियो वायरल, चाइना वालों को दिया चाइनीज़ में मुहतोड़ जवाब

आपको बता दें कि रोहमन सुष्मिता सेन से उम्र में 16 साल छोटे हैं इसी लिए इस दोनों की डेटिंग की खबरों ने काफी सुर्खियां बटोरी थी। कुछ दिन पहले एक खबर में रोहमन का सरमेन गलत छप जाने के कारण सुष्मिता ने रियक्ट भी किया था। इस आर्टिकल में रोहमन का नाम रोहमन शॉल नहीं बल्कि रोहमन ‘स्कार्फ’ था। सुष्मिता ने कहा कि हालांकि शॉल इतना बुरा नहीं था लेकिन अब से स्कार्फ। इस पर रोहमन बड़ी मासूमियत से कहते नजर आए कि मेरे सरनेम का मजाक मत बनाओ।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here