संक्रमितों की संख्या 15, , नहीं मिली किसी तरह की रियायत

0
8

कोरोना से जारी जंग को लेकर घोषित लॉकडाउन 2 में कुछ जिलों में थोड़ी बहुत रियायत मिलने की उम्मीद थी। रामपुर भी इस उम्मीद की ओर अग्रसर था, लेकिन कोरोना संक्रमण के मामले बढ़ने के बाद सोमवार (20 अप्रैल) से यहां किसी तरह की रियायत नहीं दी गई है। जिलाधिकारी ने कुछ मैंथा फैक्टरियों को चलाने की अनुमति जरूर दी है, लेकिन कड़े प्रावधानों के साथ।
जिलाधिकारी आन्जनेय कुमार सिंह ने कहा कि रामपुर में अब तक कोरोना संक्रमितों की संख्या 15 (सक्रिय 11) है। इनमें अमरोहा और हल्द्वानी के जमाती भी शामिल हैं, जिनमें आठ नए मामले तो रविवार को ही सामने आए थे। ऐसे में जिला प्रशासन ने सुरक्षा के लिहाज से कई इंतजाम किए गए हैं। उन्होंने बताया कि कुछ लोगों में ऐसी उम्मीद थी कि 20 अप्रैल से कुछ राहत दी जा सकती है, लेकिन रामपुर में कोई रियायत नहीं दी गई है। बल्कि, पहले से और अधिक सतर्कता बरती जा रही है। नए हॉटस्पॉट एरिया को चिह्नित करने के साथ ही सील करने की कार्रवाई की गई है। उन्होंने कहा कि लॉकडाउन के दौरान हाल ही में सात इकाइयों को संचालित करने की अनुमति जारी की है, लेकिन उसमें भी लॉकडाउन के नियमों का पूर्ण रूप से पालन करना होगा। उन्होंने कहा कि लोगों को परेशान होने की आवश्यकता नहीं है। उन्हें हर जरूरत का सामान घर बैठे ही मिलेगा, लेकिन किसी भी कीमत पर लोग अपने घरों से बाहर न आएं और लॉकडाउन का पालन करें।

Download Amar Ujala App for Breaking News in Hindi & Live Updates. https://www.amarujala.com/channels/downloads?tm_source=text_share

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here