सालों बाद आखिर करिश्मा कपूर का दिल किसे याद कर रहा है? कहीं वो एक्टर गोविंदा तो नही!

0
9

करिश्मा ने शादी ने शादी के बाद काफी कम फिल्मों में काम किया। बच्चों के होने के बाद उन्होंने फिल्मों से दूरी बना ली। लंबे समय बाद 2020 में करिश्मा ने वेब सीरीज के जरिए डिजिटल प्लेटफॉर्म से वापसी की है।

बॉलीवुड में 90 के दशक में करिश्मा कपूर टॉप की एक्ट्रेस हुआ करती थीं। करिश्मा कपूर के करोड़ो दीवाने थे। जब भी किसी फिल्म की शूटिंग मुंबई में होती थी तो करिश्मा की एक झलक देखने के लिए लोगों का सैलाब आ जाया करता था।  करिश्मा कपूर और गोविंदा का एक सुपरहिट गाना- ‘सोना कितना सोना है सोने जैसा तेरा मन’ तो आपने सुना ही होगा। इस गाने में आप देख सकते है कि सितारों की झलक देखने के लिए कैसे सड़क पर भीड़ जमा हो जाती थी। करिश्मा की जोड़ी गोविंदा और सलमान खान के साथ दर्शक काफी पसंद किया करते थे। करिश्मा अपने जामाने की  मॉर्डन सुपरस्टार थी। करिश्मा ने शादी ने शादी के बाद काफी कम फिल्मों में काम किया। बच्चों के होने के बाद उन्होंने फिल्मों से दूरी बना ली। लंबे समय बाद 2020 में करिश्मा ने वेब सीरीज के जरिए डिजिटल प्लेटफॉर्म से वापसी की है।

इसे भी पढ़ें: जिसके के लिए आप तरस कर बस एक दिन खोलने की मांग कर रहे हैं, वो काम्या के पास थोक के भाव है!

इस समय सभी अपना वक्त घर के अंदर बिता रहे हैं। ऐसे में करिश्मा कपूर को अपने पुराने दिन याद आ रहे हैं। करिश्मा और गोविंदा ने कई सुपरहिट फिल्मों में साथ काम किया है। इसी फिल्म की शूटिंग के दौरान की करिश्मा कपूर ने एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में करिश्मा के साथ एफिल टावर से सामने गोविंद है। गोविंदा ने करिश्मा कपूर को पीछे से बाहों में भर रखा है। ये तस्वीर शेयर करके करिश्मा ने गोविंदा को भी याद किया है। थ्रोबैक तस्वीर शेयर करते हुए  कैप्शन में लिखा- उम्मीद है वही केयरफ्री दिन जल्द वापस आएंगे. बताईए ये फोटो कौन सी फिल्म की है?’

करिश्मा के इस सवाल का जवाब हम दे देते है  ये तस्वीर फिल्म हीरो नंबप वन के शूटिंग के दौरान की है। फिल्म 1997 में सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। फिल्म को लोगों ने खूब पसंद किया था। इस दौरान जब भी गोविंदा और करिश्मा कपूर की जोड़ी इतनी हित थी कि लोगों को लगता था कि दोनों का अफेयर है। करिश्मा और गोविंदा की ऑन सक्रिन केमिस्ट्री भी गजब की हुआ करती थी लेकिन रीयल लाइफ में दोनों एक अच्छे दोस्त के सिवा और कुछ नहीं थें।

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here