एंजेलिना जोली को कॉपी करने वाली सहर तबर कोरोना पॉजिटिव, जेल से निकालकर अस्पताल में भर्ती करवाया गया

0
6

जब ये तस्वीर सामने आये तो मानों दुनियाभर में एंजलिना जोली के फैंस में सनसनी मच गई। सहर तबर ने क्या सच में सर्जरी करवाई थी या उन्होंने मशहूर होने के लिए अपने चेहरे पर ऐसा मेकअप करवाया ते पता चल ही पाता उससे पहले सहर तबर को ईशनिंदा कानून के तहत इरान की सरकार ने उन्हें जेल भेज दिया।

हमने अकसर देखा है कि किसी को अगर कोई सेलेब्रिटी पसंद होता है तो वो उसकी तरह बोतला है या कपड़े पहतना है या फिर बहुत हुई तो उसके स्टाइल को कॉपी कर लेता है लेकिन इरान की मशहूर यूट्यूबर सहर तबर ने जो किया वो डरावरा था। सहर ने सोशल मीडिया पर अपनी एक डरावनी तस्वीर शेयर की। इस तस्वीर की के पीछे ये कहानी थी कि सहर तबर हॉलीवुड एक्ट्रेस एंजेलिना जोली की बहुत बड़ी फैंन थी और उन्होंने उनको कॉपी करने के लिए अपने चेहरे की 50 सर्जरी करवाई है।

इसे भी पढ़ें: जब पाकिस्तान से होने वाला था युद्ध तो फौज में शामिल हो गये थे महाभारत के शकुनी मामा

जब ये तस्वीर सामने आये तो मानों दुनियाभर में एंजलिना जोली के फैंस में सनसनी मच गई। सहर तबर ने क्या सच में सर्जरी करवाई थी या उन्होंने मशहूर होने के लिए अपने चेहरे पर ऐसा मेकअप करवाया ते पता चल ही पाता उससे पहले सहर तबर को ईशनिंदा कानून के तहत इरान की सरकार ने उन्हें जेल भेज दिया। अब सहर लंबे समय से जेल में है। जेल में उन्हें कोरोना वायरस का संक्रमण हो गया। सहर तबर काफी दिनों से वह बीमार चल रही थी। उनकी वकील बेल के लिए कई बार कोर्ट से अपील कर चुकीं है लेकिन उन्हें बेल नहीं मिली। कोरोना
सहर तबर का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है। आपकों बाता दें कि सहर तबर ने एंजलिना जोली को कॉपी करने के लिए अपना 40 किलो वजन कम किया था जिसकी वजह से वह काफी कमजोर भी हो गई थी। लेकिन सहर को एंजलिना जोली के प्रति ये दिवानगी भारी पड़ी भारत में ये एक सेंसेशन बन जाता लेकिन दुनिया की और इस्तामिक कंट्री में ये आजादी गुनाह है। अपनी आजादी से जीना सहर तबर को भारी पड़ा। ईशनिंदा कानून के तहर कोई भी इस्लामिक धर्म की बात नहीं मानता तो उसे मौत की सजा दी जाती हैं।

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here