बबीता फोगाट के खिलाफ दंगल में उतरीं स्वरा भास्कर, फिर पहलवान ने दिया करारा जवाब

0
5
बबीता फोगाट को  उनके ट्वीट के बाद एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने उन्हें सोशल मीडिया के माध्यम से जवाब दिया है। पहलवानी से राजनीति में आयीं बबीता फोगाट ने शुक्रवार को दावा किया कि तबलीगी जमात के सदस्यों के खिलाफ हाल ही में किए गए ट्वीट के कारण उन्हें धमकियां मिल रही थीं लेकिन बिना डरे वह अपनी बात पर कायम हैं। पिछले साल भाजपा में शामिल होने वाली 30 वर्षीय अंतरराष्ट्रीय पहलवान ने कहा, हाल ही में मैंने कुछ ट्वीट किए थे, जिसके बाद कुछ लोगों ने फेसबुक मैसेंजर, व्हाट्सएप और ट्विटर पर भद्दे संदेश भेजे ओर गालियां दीं जबकि कुछ लोगों ने फोन करके धमकियां दीं। फोगाट ने कहा कि वह अभिनेत्री जायरा वसीम की तरह नहीं हैं कि वह डर के कारण घर बैठ जाएंगी। फोगाट ने ट्वीट किए गए एक वीडियो में कहा, मैं ऐसे लोगों से कहना चाहती हूं ….मैं जायरा वसीम नहीं हूं कि मैं तुम्हारी धमकियों से डर जाऊंगी और घर पर बैठ जाउंगी। तुम्हारी धमकियां मुझे भयभीत नहीं कर पाएंगी, मैं बबीता फोगाट हूं और हमेशा देश के लिए लड़ी हूं। मैं ऐसा लगातार करती रहूंगी और अपने देश के लिए आवाज उठाउंगी।
बबीता फोगाट ने क्या ट्वीट किया
बबीता फोगाट ने अपने ट्वीट में कहा थी कि हमारे देश की कोरोना वायरस दूसरी नंबर की समस्या है पहला नंबर जाहिल जमाती है। बबीता के इस ट्वीट के बाद तो बवाल ही मच गया। बबीता के खिलाफ एक्शन लेने की मांग होने लगी। पुलिस में शिकायत भी दर्द करवाई गई। बबीता फोगाट को लेकर सोशल मीडिया में दो ग्रुप बन गये पहला जो बबीता को सपोर्ट कर रहा था दूसरा जो बबीता को सस्पेंड करने की मांग कर रहा था।
स्वरा भास्कर दंगल में उतरी
बबीता को जवाब देने के लिए लंबे वक्त से चुप बैठी एक्ट्रेस स्वरा भास्कर भी बोल पड़ी। उन्होंने ट्वीटर पर एक ट्वीट करके बबीता पर निशाना साधा। स्वरा ने ट्विटर पर एक डाटा शेयर किया, जिसमें बताया गया है कि 9-19 मार्च के बीच भारत में कहां-कहां धार्मिक स्थलों पर कितने लोग पहुंचे थे। उन्होंने इस डाटा को शेयर करते हुए अपने ट्वीट में लिखा, ‘बबीता जी यह आंकड़ा भी देखें। क्या इन लाखों भक्तगण के कोरोना टेस्ट हुए हैं?  कृपया, इसपर भी टिप्पणी दें। और तबलिगी जमात के प्रोग्राम को दिल्ली पुलिस ने इजाजत क्यों दी? यह सवाल भी उठाएं, बाकी आपके फैन तो हम हैं ही।’अब स्वरा भास्कर को सोशल मीडिया पर इस ट्वीट के बाद जबरदस्त ट्रोल किया जाने लगा। 
बबीती ने स्वरा को दिया मुंहतोड़ जवाब
स्वरा भास्कर के इस ट्वीट के बाद उन्हें बबीता फोगाट ने करारा जवाब दिया है। उन्होंने स्वरा के रिट्वीट करते हुए लिखा- ‘मेरी फैन- मेरी बहन स्वरा भास्कर! बहन…. 135 करोड़ के हमारे राष्ट्र में महामारी से बचाव के रेस्क्यू प्रयास और टेस्ट सरकार की तरफ से जारी हैं। दिल्ली से तो लाखों मजदूर भी बिहार और उत्तर प्रदेश. के लिए निकले, पर कोरोना संक्रमण को फैलाने में सबसे आगे जाहिल जमाती ही क्यों ???’

आपको बता दें कि तबलीगी जमात को लेकर किए गए अपने विवादित ट्वीट का बचाव करते हुए फोगाट ने कहा, जो ट्वीट मैंने किया था, उसमें मैने जो कहा, कुछ भी गलत नहीं था और मैं अपने ट्वीट पर कायम हूं। साथ ही भविष्य में भी ऐसा ही करूंगी, जैसा कोरोना वायरस फैलाने वाले लोगों के बारे में मैंने लिखा। इस बीच, वरिष्ठ भाजपा नेता और हरियाणा के स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने भी तबलीगी जमात के सदस्यों पर कोरोना वायरस संक्रमण के मामलों में इजाफा करने का आरोप लगाते हुए कहा कि राज्य में कुल 221 संक्रमितों में से 122 मामले तबलीगी जमात के सदस्यों से संबंधित हैं।

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here