संक्रमण की चेन बे्रक करने के लिए 133 लोगों के सैंपल

0
43

मुरादाबाद। स्वास्थ्य विभाग ने सामुदायिक संक्रमण फैलने की जांच और संक्रमण की चेन को ब्रेक करने के लिए शुक्रवार को 133 लोगों के सैंपल लिए। इनमें गैस डिलीवरी मैन, किराना दुकानदार से लेकर पीतल श्रमिक एवं अन्य पॉजिटिव लोगों के सीधे संपर्क में आए 38 लोगों के नमूने भी लिए हैं।

सीएमओ डा. एमसी गर्ग ने बताया कि टीएमयू से आठ, जिला अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड से दो, डायलिसिस यूनिट और एपेक्स अस्पताल से एक-एक, साईं से तीन, कॉसमॉस से सात, एशियन विवेकानंद से पांच लोगों के सैंपल लिए। ठाकुरद्वारा से पांच और बिलारी से तीन, गलशहीद से तीन, सीएमओ कार्यालय से चार और स्वास्थ्य विभाग के 24 कर्मचारियों के सैंपल हुए। एमआईटी में क्वारंटीन 11 लोगों के भी नमूने लिए। जिले में कोरोना के 41 मरीज भर्ती हैं। इनमें 15 मरीज कोविड 19 एल 1 में, 18 टीएमयू और 8 एशियन विवेकानंद नर्सिंग में भर्ती हैं। शुक्रवार को हिंदू मॉडल कालेज और गांधी नगर पब्लिक स्कूल में बाहर से आने वाले 45 लोगों की थर्मल स्क्रीनिंग की गई।
जज के भाई के परिवार के 20 लोगों के सैंपल
मुरादाबाद। कोरोना से दम तोड़ने वाले जज के भाई के परिवार के भी 20 लोगों के सैंपल भेजे गए हैं। जज के भाई की 12 मई को टीएमयू में मौत हो गई थी। जबकि 13 मई को पॉजिटिव रिपोर्ट आई। रिपोर्ट आने के बाद स्वास्थ्य विभाग ने जज के भाई के परिवार के 20 लोगों के सैंपल लेकर भेजे हैं।

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here