Dehradun Garhi Cantt Board Meeting Passed 90 Crore Rupees Budget – देहरादून: गढ़ी कैंट बोर्ड की विशेष बैठक में सर्वसम्मति से 90 करोड़ का बजट पास

0
43

Updated Sat, 16 May 2020 12:19 AM IST

स्वीकृति के लिए जल्द ही भेजा जाएगा मध्य कमान के पास

अफसरों व सभासदों के फोन रखने पर रोक लगा दी गई

विस्तार

देहरादून में गढ़ी कैंट बोर्ड की शुक्रवार को विशेष बैठक आयोजित की गई। बैठक में चालू वित्त वर्ष के लिए चर्चा के बाद सर्वसम्मति से 90 करोड़ रुपये का बजट पास किया गया। बजट को स्वीकृति के लिए जल्द ही मध्य कमान के बाद भेजा जाएगा।

बोर्ड अध्यक्ष ब्रिगेडियर एसएन सिंह की अध्यक्षता में हुई बैठक में प्रेमनगर और गढ़ी डाकरा में सीवर लाइन, ओवरहैड टैंक सहित विकास के अन्य कार्यों पर भी चर्चा हुई। बैठक में बोर्ड सचिव व सीईओ तनु जैन ने वित्तीय वर्ष के लिए 90 करोड़ का बजट सदन में रखा। जिस पर चर्चा के बाद इसके पारित कर दिया गया।

इसके अतिरिक्त बैठक में कैंट बोर्ड में कार्यरत कर्मचारियों के वेतन भत्तों सहित अन्य खर्चों को भी पारित कर दिया गया। बैठक में उपाध्यक्ष राजेंद्र कौर सौंधी, सभासद मीनू, मेघा भट्ट, मधु खत्री, जितेंद्र तनेजा, कमलराज, हितेश गुप्ता, विनोद पंवार समेत सभी मनोनीत सदस्य मौजूद रहे।

फाइलों पर हस्ताक्षर करने सभासदों को आना होगा ऑफिस
कैंट बोर्ड के स्कूल के रिटेंडर पर हस्ताक्षर करने के लिए कैंट बोर्ड के कर्मचारियों को सभासदों के घरों में जाना पड़ा। यह बात अध्यक्ष के सामने आने के बाद उन्होंने इसे गंभीरता से लिया। जिसके बाद बैठक में तय किया गया कि छावनी परिषद से जुड़ी फाइलों में कर्मचारी सभासदों के घर-घर जाकर हस्ताक्षर नहीं कराएंगे।

बल्कि कैंट प्रशासन की सूचना पर सभासदों को कैंट बोर्ड ऑफिस आना होगा। जिसके लिए सभासदों को दो मौके दिए जाएंगे। साथ ही बोर्ड बैठक में अफसरों व सभासदों के फोन रखने पर रोक लगा दी गई है।

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here