Delhi-NCR Live: डीएनडी फ्लाईओवर पर प्रशासन ने कांग्रेस की सैकड़ों बसों को रोका

0
57

सार
लॉकडाउन-4 में छूट मिलते ही दिल्ली में कई जगहों पर आज भी लंबा जाम लगा हुआ है, वहीं शहर की तमाम सड़कों पर भारी मात्रा में वाहन दिखाई दे रहे हैं। हालांकि दिल्ली-एनसीआर में जरूर कुछ छूट लोगों को मिली है लेकिन संक्रमण के मामले कम होने का नाम नहीं ले रहे। अकेले दिल्ली में ही मंगलवार को सभी रिकॉर्ड टूट गए और 24 घंटे में 500 नए केस सामने आए। वहीं बात अगर एनसीआर की करें तो पड़ोसी राज्यों ने अभी दिल्ली से सटी सीमाओं को नहीं खोला है जिसके चलते इन इलाकों से दिल्ली आने-जाने वालों को काफी परेशानी हो रही है और बॉर्डर के इलाकों में एक-एक वाहन की चेकिंग के चलते काफी जाम लग रहा है। यहां पढ़ें दिनभर के अपडेट्स…..
विस्तार
दिल्ली-गुरुग्राम बॉर्डर पर पथराव

दिल्ली-गुरुग्राम बॉर्डर पार करने की अनुमति नहीं मिलने के बाद स्थानीय लोगों ने गुरुग्राम के पालम विहार के पास दिल्ली-गुरुग्राम बॉर्डर पर पुलिस के ऊपर पथराव किया। बताया जा रहा है कि दिल्ली से गुरुग्राम जा रहे मजदूरों को रोकने पर पालम गांव के पास हंगामा हुआ। यह विवाद काफी अरसे से चल रहा है। पुलिस पास होने के बावजूद मजदूरों को फैक्ट्री में काम के लिए नहीं जाने देती। आज नाराज मजदूरों ने पुलिस पर पथराव कर दिया इस संबंध में प्राथमिकी दर्ज भी हुई है।

 



Source link

डीएनडी फ्लाईओवर पर रोकी कांग्रेस की बसें
कांग्रेस द्वारा दिल्ली की तरफ भेजी गई बसों को डीएनडी फ्लाईओवर पर रोक लिया गया हैI अब कांग्रेसी दोपहर करीब 12:00 बजे सिटी मजिस्ट्रेट कार्यालय पर प्रदर्शन करेंगे।

दिल्लीः ऑटो में बैठे एक से ज्यादा लोग
दिल्ली में पब्लिक ट्रांसपोर्ट को चलने की छूट दी गई है। इस दौरान ऑटो रिक्शा और ई-रिक्शा जैसे वाहनों को सिर्फ एक सवारी बैठाने की इजाजत दी गई है। हालांकि मंगलवार को एक ऑटो में कई लोग सवार दिखाई दिए। वहीं इस ऑटो में सवार महिला का कहना है कि ये कैसे हो सकता है कि हम एक ऑटो में जाएं और हमारे बच्चे अलग-अलग ऑटो में।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here