फिरोजपुरः युवती को अगवा करके छह लोगों ने किया दुष्कर्म, पीड़िता का चल रहा इलाज, केस दर्ज

0
14

थाना मक्खू के तहत एक गांव में घर के बाहर से रात के समय एक 27 वर्षीय युवती को उठाकर सुनसान जगह पर ले जाकर छह लोगों ने सामूहिक दुष्कर्म किया। पीड़िता को मक्खू के सरकारी अस्पताल में दाखिल कराया गया है। थाना मक्खू पुलिस ने सोमवार को पीड़िता के बयान पर छह आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।
पीड़िता ने पुलिस को दिए बयान में कहा कि उसकी ननद का एक्सीडेंट हो गया था, उसकी देख-रेख के लिए उसके पास आई हुई थी। जब भी वह घर से बाहर गांव में जाती थी तो गांव के ही कुछेक लोग उसे बुरी नजर से देखते थे। 26 अप्रैल की रात लगभग दस बजे घर से बाहर निकली ही थी कि गली में घूम रहे आरोपियों ने उसका मुंह बंद कर उसे जबरदस्ती कहीं सुनसान जगह पर उठाकर ले गए। आरोपियों ने सुनसान जगह पर ले जाकर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। किसी तरह पीड़िता आरोपियों के चंगुल से छूट कर घर पहुंची और आपबीती परिजनों को सुनाई।

पीड़िता के परिजनों ने थाना मक्खू को शिकायत दी और पीड़िता की बिगड़ती तबीयत देख उसे मक्खू के सरकारी अस्पताल में दाखिल करवाया। थाना मक्खू ने पीड़िता के बयान पर आरोपी प्रेम सिंह, कुलवंत सिंह, बलजीत सिंह, सुखविंदर सिंह, जगदीप सिंह व बिक्रमजीत सिंह के खिलाफ मामला दर्ज किया है। सब-इंस्पेक्टर सुखबीर कौर के मुताबिक पीड़िता का मक्खू के सरकारी अस्पताल में मेडिकल करवाया है। जल्द ही आरोपियों को काबू किया जाएगा।

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here