भारत में कोरोनो वायरस के खिलाफ जंग में साथ देंगे हॉलीवुड स्टार मिक जैगर और विल स्मिथ

0
64

रॉक लेजेंड मिक जैगर और हॉलीवुड के विल स्मिथ भारत में कोरोनोवायरस के खिलाफ लड़ाई के लिए धन जुटाने के लिए रविवार को चार घंटे के कॉन्सर्ट में हिस्सा लेने वाले दर्जनों अंतरराष्ट्रीय और बॉलीवुड सितारों में शामिल होंगे। देश के क्रिकेट कप्तान विराट कोहली, एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और एक्टर शाहरुख खान घर से ही संदेश भेजने या पढ़गें। बॉलीवुड निर्देशक करण जौहर और जोया अख्तर द्वारा आयोजित इस शो को फेसबुक द्वारा लाइव-स्ट्रीम किया जाएगा और महामारी के कारण जिनकी जिंदगी खत्म हो चुकी है उन्हें श्रद्धांजलि दी जाएगी और कोरोना के योद्धाओं का सम्मानित किया जाएगा।

 

इसे भी पढ़ें: अमिताभ बच्चन ने लंबे वक्‍त से लटकी विवादित फिल्म ‘शूबाइट’ ऑनलाइन होगी रिलीज?

इसका उद्देश्य संकट के दौरान भोजन और अन्य आवश्यक सेवाएं प्रदान करने वाले 100 से अधिक समूहों के लिए लाखों डॉलर जुटाना है। कॉन्सर्ट आयोजकों ने कहा कि पैसे की आवश्यकता थी “उन लोगों के लिए जिनके पास कोई काम नहीं है और कोई घर नहीं है और यह नहीं जानता कि उनका अगला भोजन कहां से आएगा।

इसे भी पढ़ें: रामायण ने स्थापित किया कीर्तिमान, विश्व में सर्वाधिक देखा गया धारावाहिक

भारत के 1.3 बिलियन लोग प्रतिबंधों के साथ 25 मार्च के बाद से लॉकडाउन में हैं, जबकि हाल ही में लॉकडाउन में थोड़ी ढील दी गई थी लेकिन लॉकडाउन को 17 मई तक चलने के लिए निर्धारित किया गया है।  हजारों मजदूरों को घर लौटने में मदद करने के लिए शनिवार को विशेष ट्रेनों का आयोजन किया जा रहा था।

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here