ससुराल में घर का दरवाजा नहीं खोला तो तोड़कर अंदर घुस गया होमगार्ड, पत्नी पर बरसाईं गोलियां

0
45

परवाणू थाना में बतौर संतरी तैनात गृहरक्षक ने अपनी थ्री नॉट थ्री सर्विस रायफल से पत्नी पर गोलियां बरसा दी। एक के बाद सात राउंड फायर किए। एक गोली पत्नी के कंधे के आरपार निकल गई है। इसे उपचार के लिए पीजीआई चंडीगढ़ रेफर किया गया है। जहां उसकी हालत स्थिर बनी हुई है। पुलिस ने आरोपी गृहरक्षक को गिरफ्तार कर लिया है और बंदूक भी बरामद कर ली है।

आरोपी ने इस घटना को अपने सुसराल में अंजाम दिया। जहां वह परवाणू से वर्दी में ही पहुंचा था। आरोपी ने पहले दरवाजा खुलवाने की कोशिश की, लेकिन घर में मौजूद सदस्यों ने जब दरवाजा नहीं खोला तो आरोपी ने खिड़की से अंदर दो फायर किए। इसके बाद इसके बाद आरोपी पिछला दरवाजा तोड़कर अंदर घुस गया। इसकी पहचान भूपेंद्र कुमार पुत्र रामस्वरूप निवासी डीब, तहसील कसौली के रूप में हुई है।
इसकी शादी सोलन के गलानग में हुई है। बताया जा रहा है कि दोनों में अनबन के चलते पत्नी पिछले एक वर्ष से अपने मायके में रह रही थी। रविवार को आरोपी गृहरक्षक ड्यूटी से सर्विस बंदूक के साथ टैक्सी में गलानग पहुंचा और उसने दरवाजा खोलने के लिए कहा, लेकिन किसी ने उसे दरवाजा नहीं खोला और उसने खिड़की से कमरे में फायर कर दिए। जिसके बाद कमरे में मौजूद उसकी पत्नी और बच्चे साथ लगते पूजा वाले कमरे में छिप गए।
इसके बाद उसने घर का पिछला दरवाजा तोड़ा और अंदर घुस गया और पांच फायर पूजा वाले कमरे में किए। आरोपी की पत्नी दरवाजे को धकेल रही थी। जिससे एक गोली उसके कंधे के आरपार हो गई। वहीं पुलिस ने उक्त आरोपी को परवाणू टीटीआर में दबोच लिया है। इसमें पुलिस ने उक्त व्यक्ति सहित टैक्सी चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। एएसपी सोलन डॉ. शिव कुमार शर्मा ने बताया कि पुलिस होमगार्ड और टैक्सी चालक को गिरफ्तार कर लिया है। दोनों से पूछताछ की जा रही है।

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here