Managing Director South Asia Discovery Networks Megha Tata Told About Consumer Behaviour In Corona Webinar Event – कोरोना: नामचीन हस्ती मेघा टाटा ने बताया, उपभोक्ताओं व व्यवसायों के व्यवहार में कैसे हुआ बदलाव

0
57

बिजनेस डेस्क, अमर उजाला, नई दिल्ली
Updated Thu, 21 May 2020 12:44 PM IST

मेघा टाटा, डिस्कवरी की दक्षिण एशिया प्रबंध संचालक
– फोटो : सोशल मीडिया

ख़बर सुनें

कोरोना वायरस की वजह से पूरी दुनिया में कोहराम मचा है। इससे सभी उद्योग प्रभावित हुए हैं। साथ ही उपभोक्ताओं के बर्ताव में भी परिवर्तन देखा गया है। देश में लॉकडाउन 4.0 में नियमों में ढील के साथ औद्योगिक गतिविधियां शुरू करने की अनुमति दी गई है।

डिस्कवरी की दक्षिण एशिया प्रबंध संचालक और मीडिया और मनोरंजन उद्योग की नामचीन हस्ती मेघा टाटा ने अमर उजाला को बताया कि उद्योगों के पास बदलाव के साथ चलने के अतिरिक्त कोई अन्य विकल्प नहीं है। हम पहले से ही उपभोक्ताओं और व्यवसायों के व्यवहार में बदलाव के संकेत देख रहे हैं। छह महीने पहले तक वर्क फ्रॉम होम लगभग अकल्पनीय था, लेकिन आज यह एक वास्तविकता है। नवीनता ही इसका समाधान है। इस बदली हुई दुनिया में अपने लिए अवसर तलाशने पर ही समाधान मिलेगा।

हम इस कठिन वातावरण में अपने व्यवसाय के हर क्षेत्र में नवाचार कर रहे हैं। हम भारत के प्रमुख वास्तविक जीवन मनोरंजन हैं और घर से काम करने वाले सभी कर्मचारियों के साथ निर्बाध संचालन सुनिश्चित करने में कामयाब रहे हैं। 

कोरोना के समय में हमने न केवल संचालन किया, बल्कि विश्व स्तरीय सामग्री का प्रीमियर किया है। लॉकडाउन की इस अवधि के दौरान हमने अपना डी2सी उत्पाद- डिस्कवरी प्लस लॉन्च किया है। 

अमर उजाला वेबिनार के जरिए हम आपको कोरोना काल में बाजार में अवसर, नई रणनीतियां, नए उत्पाद और विकास के नए अवसरों के बारे में बताएंगे। वेबिनार में शामिल होकर आप उद्योग जगत के दिग्गज रणनीतिकारों और विशेषज्ञों से यह जान पाएंगे कि अब किस प्रकार के अवसर सामने हैं।

कोरोना वायरस की वजह से पूरी दुनिया में कोहराम मचा है। इससे सभी उद्योग प्रभावित हुए हैं। साथ ही उपभोक्ताओं के बर्ताव में भी परिवर्तन देखा गया है। देश में लॉकडाउन 4.0 में नियमों में ढील के साथ औद्योगिक गतिविधियां शुरू करने की अनुमति दी गई है।

डिस्कवरी की दक्षिण एशिया प्रबंध संचालक और मीडिया और मनोरंजन उद्योग की नामचीन हस्ती मेघा टाटा ने अमर उजाला को बताया कि उद्योगों के पास बदलाव के साथ चलने के अतिरिक्त कोई अन्य विकल्प नहीं है। हम पहले से ही उपभोक्ताओं और व्यवसायों के व्यवहार में बदलाव के संकेत देख रहे हैं। छह महीने पहले तक वर्क फ्रॉम होम लगभग अकल्पनीय था, लेकिन आज यह एक वास्तविकता है। नवीनता ही इसका समाधान है। इस बदली हुई दुनिया में अपने लिए अवसर तलाशने पर ही समाधान मिलेगा।

हम इस कठिन वातावरण में अपने व्यवसाय के हर क्षेत्र में नवाचार कर रहे हैं। हम भारत के प्रमुख वास्तविक जीवन मनोरंजन हैं और घर से काम करने वाले सभी कर्मचारियों के साथ निर्बाध संचालन सुनिश्चित करने में कामयाब रहे हैं। 

कोरोना के समय में हमने न केवल संचालन किया, बल्कि विश्व स्तरीय सामग्री का प्रीमियर किया है। लॉकडाउन की इस अवधि के दौरान हमने अपना डी2सी उत्पाद- डिस्कवरी प्लस लॉन्च किया है। 

अमर उजाला वेबिनार के जरिए हम आपको कोरोना काल में बाजार में अवसर, नई रणनीतियां, नए उत्पाद और विकास के नए अवसरों के बारे में बताएंगे। वेबिनार में शामिल होकर आप उद्योग जगत के दिग्गज रणनीतिकारों और विशेषज्ञों से यह जान पाएंगे कि अब किस प्रकार के अवसर सामने हैं।

Source by [author_name]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here