कोरोना वायरस से डरे जेम्स बॉन्ड! No Time to Die की रिलीज डेट आगे बढ़ाई

0
44

दुनियाभर में कोरोना वायरस से अपना खबर मचा रखा है, चीन से निकला कोरोना पूरी दुनिया में अपने पैर पसार रहा है। अमेरिका, इटली, भारत सहित कई देशों में कोरोना के कारण माहोल काफी खराब हो गया है, खासतौर पर लोगों में कोरोना को लेकर काफी दहशत फैली हुई है। इसका सीधा असर बाजार पर पड़ रहा है। फिल्म जगत के लोगों पर भी इतना असर देखने को मिल रहा है। कोरोना के डर से सितारों ने शूटिंग कैंसिल कर दी है।

इसे भी पढ़ें: इंडियन 2 फिल्म सेट पर हुई दुर्घटना मामले में कमल हासन से पूछताछ

कोरोना वायरल के कारण मोस्ट अवेटिड हॉलीवुड मूवी No Time to Die की रिलीज डेट को आगे बढ़ा दिया गया है। जेम्स बॉन्ड की सबसे लंबी इस रिलीज को देखने के लिए लोगों को अभी और इंतजार करना होगा। फिल्म की रिलीज डेट को आगे बढ़ाने की घोषणा जेम्स बॉन्ड के ऑफ़िशियल ट्विटर अकाउंट से की गई है।

जेम्स बॉन्ड के ट्वीटर पर ये जानकारी साझा की गई है कि इस समय बाजार पर काफी बुरा असर पड़ा है कोरोना वायरस का, ऐसे में तीन बड़ी प्रोडक्शन कंपनियों MGM, Universal and Bond producers, Michael G. Wilson and Barbara Broccoli ने हालात को देखते हुए फिल्म की रिलीज डेट को आगे बढ़ा दिया गया है।
फिल्म पहले 8 अप्रैल 2020 को रिलीज होने वाली थी अब फिल्म को नवंबर में रिलीज किया जाएगा। फिल्म को लेकर नयी ताऱीख का ऐलान ऑफ़िशियल तौर पर नहीं किया गया है लेकिन सूत्रों की माने तो फिल्म को ब्रिटेन में 12 नंवबर, 2020 किया जाएगा और बाकि जगहों पर 25 नंवबर, 2020 को रिलीज होगी फिल्म।

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here