पारस छाबड़ा और सिद्धार्थ शुक्ला के बीच हुआ झगड़ा? लड़ाई की खबरों पर किया रिएक्ट

0
13

पारस छाबड़ा से फोनिक इंटरव्यू के दौरान पूछा गया तो वह बताते है कि सिद्धार्थ शुक्ला के साथ झगड़े की सभी बातें अफवाह है। मेरी सिद्धार्थ के साथ कोई छगड़ा नहीं हुआ है। मैं लॉकडाउन के बाद सिद्धार्थ से मिलने भी जाउंगा।

काफी दिनों से ये खबरे अ आ रही थी कि बिग बॉल 13 फेम पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा का सिद्धार्थ शुक्ला से झगड़ा हो गया है इसी कारण दोनों अब एक दूसरे से बात नहीं कर रहे हैं। काफी दिनो से ये बात काफी सुर्खियों में नहीं हुई है। बिग बॉस 13 जब शुरू हुआ था तो पारस और सिद्धार्थ शुक्ला का काफी झगड़ा हुआ था लेकिन कुछ हफ्तों बाद सिद्धार्थ और पारस के बीच काफी अच्छी दोस्ती देखने को मिली। यहां तक की बिग बॉस के आखिरी हफ्ते में सिद्धार्थ शुक्ला ने अपनी दोस्त शहनाज गिल को न बचाकर पारस छाबड़ा को बचाया था। दोस्ती होने के बाद दोनों के बीच अच्छा बॉन्ड देखने को मिला। अब आखिर ऐसा क्या हो गया कि घर से बाहर आने के बाद दोनों बात नहीं कर रहे।
सिद्धार्थ के साथ झगड़े पर क्या बोले पारस 
इस बारे में जब पारस छाबड़ा से फोनिक इंटरव्यू के दौरान पूछा गया तो वह बताते है कि सिद्धार्थ शुक्ला के साथ झगड़े की सभी बातें अफवाह है। मेरी सिद्धार्थ के साथ कोई छगड़ा नहीं हुआ है। मैं लॉकडाउन के बाद सिद्धार्थ से मिलने भी जाउंगा। उन्होंने कहा हमारे बीच सारी चीजें नॉर्मल है। किसी बात को लेकर कोई अनबन नहीं हैं।
माहिरा ने सिद्धार्थ के साथ झगड़े पर क्या कहा 
माहिरा शर्मा से इस बारे में जब पूछा गया कि वह आखिर सिद्धार्थ शुक्ला से क्यों बात नहीं कर रही तो माहिरा शर्मा ने जवाब में कहा कि अपने मेरा बिग बॉस के घर में व्यक्तित्व देख चुकें है मैं किसी को पहले कॉल नहीं करती अगर किसी को दोस्ती या बात करनी होगी तो वह कॉल करें। मैं किसी को कॉल करके परेशान नहीं करना चाहती। मेरी आदत नहीं है ऐसै करने की। सिद्धार्थ जब फ्री होंगे तो वह कॉल करेंगे तब मैं भी उन्हें कॉल कर लिया करूंगी। माहिरा ने ये भी कहा कि वह सिद्धार्थ शुक्ला से लॉकडाउन के बाद जरूर मिलने जाएंगी।
आपको बता दें कि बिग बॉस के खत्म होने के बाद ही कलर्स वालों ने पारस छाबड़ा और शहनाज गिल को नया शो ऑफर किया था। नये शो मुझसे शादी करोगी में शहनाज गिल को अपने लिए दूल्हा और पारस छाबड़ा को अपने लिए दुल्हन चुननी थी।

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here