निर्देशक संजय लीला भंसाली का करोड़ों का नुकसान! एक्ट्रेस आलिया भट्ट बनीं वजह?

0
8
जैसा की बॉलीवुड लवर्स जानते है कि निर्देशक संजय लीला भंसाली एक ऐसा डायरेक्टर है जो अपनी फिल्मों के सेट पर काफी खर्चा करते हैं। संजय करोड़ो खर्च करके अपनी फिल्मों के लिए भव्य सेट तैयार करवाते हैं ताकि फिल्म लोगों के जहन में एक अलग छाप छोड़ जाए। उनकी रामलीला, बाजीराव मस्तानी, पद्मावत जैसे फिल्मों से आप अंदाजा लगा सकते हैं कि भंसाली के सेट किस लेवल के होते हैं। संजय लीला भंसाली की अगली मोस्ट अवेटिड फिल्म है गंगूबाई काठियावाड़ी’। फिल्म में आलिया भट्ट का लीड रोल होगा। मुंबई में फिल्म की शूटिंग के लिए बहुत ही भव्य सेट तैयार किया गया था। वहां पर फिल्म के कुछ हिस्सों को शूट भी किया जा रहा था। फिल्म के पहले शेड्युल की कुछ शूटिंग हुई थी। आलिया भट्ट के बिजी शेड्युल होने की वजह फिल्म की शूटिंग पूरी नहीं हो सकीं। शूटिंग की अगली तारीख तक देश में लॉकडाउन कर दिया गया जिसके बाद सभी तरह की शूटिंग को रोक दिया गया।

इसे भी पढ़ें: लॉकडाउन में घर के अंदर विराट कोहली पर चीखती दिखाई पड़ी अनुष्का शर्मा, कहा- ऐ कोहली…

सिनेमाघर बंद हो गये सभी अपने घरों में हैं ताकि कोरोना का संक्रमण न फैले। प्रधानमंत्री की अपील के अनुसार ये अनुमान लगाया जा रहा था कि अगर 14 अप्रैल को लॉकडाउन खुलता है तो फिल्म की शूटिंग  फिल्म सिटी में करोड़ो खर्च करके बनवाए गये सेट पर की जा सकेगी लेकिन लॉकडाउन आगे बढ़ा दिया गया। अब संजय लीला भंसाली को डर है कि अगर मानसून आ गया तो करोड़ो का सेट जो फिल्म सिटी में बनवाया है वो खराब जो जाएगा। देश के हालात तो देखते हुए नहीं कहा जा सकता कि ये परिस्थितियां कब और कैसे ठीक होंगी।

ताजा रिपोर्ट की माने तो महाराष्ट्र सहित कुछ राज्यों में मॉनसून मई महीने से ही सक्रिय होना शुरू हो जाता है। ऐसे में शूटिंग करना बिल्कुल भी मुमकिन नहीं होगा। ऐसे में सेट को तोड़ने के सिवाय कोई दूसरा विकल्प नहीं है। आपको बता दे कि संजय लीला भंसाली ने फिल्म सिटी में आलिया भट्ट के शूट के लिए छ करोड़ का सेट बनवाया है। मानसून में मुबई की क्या हालत होती है उसके बारे में हर कोई जानता है। संजय की चिंता सेट को लेकर काफी बढ़ी हुई हैँ।

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here