एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा ने कास्टिंग काउच को लेकर किया खुलासा, इस खास कोड का होता है इस्तेमाल

0
59

आज से दो साल पहले बॉलीवुड इंडस्ट्री को लेकर आशिक बनाया एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता ने योन शोषण को लेकर कई खुसासे किए थे। उन्होंने अपने एक इंटरव्यू में बॉलीवुड के कई बड़े नाम पर गंभीर आरोप लगाए थे। तनुश्री दत्ता के इन आरोपों के बाद बॉलीवुड की कुछ और एक्ट्रेस सामने आयी और उन्होंने अपने साथ हुए हादसे को सभी के सामने खुलकर बताया। लगातार हो रहे हैरान कर देने वाले खुलासों के बाद पूरे देश में मीटू अभियान चलाया गया जिसमें कई बड़े नाम सामने आये थे।
 

इसे भी पढ़ें: सोमन कपूर ने शादी की दूसरी सालगिरह पर पति आनंद अहूजा के लिए लिखा इमोशन लव लेटर

सालों बाद अब बॉलीवुड एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा ने भी बॉलीवुड में एक्टिंव कास्टिंग काउच को लेकर हैरान कर देने वाला खुलासा किया हैं। शर्लिन चोपड़ा ने हाल में एक इंटरव्यू में बताया कि कैसे फिल्ममेकर्स कोड वर्ड से एक्ट्रेस को कॉम्प्रमाइज के लिए अप्रोच करते हैं। उन्होंने कहा की जब में शुरूआत में इंडस्ट्री में आयी थी तो मुझे नहीं पता था कि क्या कोड चलता हैं। कई बार में जब काम मांगने के लिए किसी फिल्ममेकर्स से मिलती तो वह डिनर का ऑफर करते  थे। मुझे पहले तो समझ ही नहीं आया लेकिन 3-4 बार जब मेरे साथ कुछ अलग करने की कोशिश की गई तो मुझे समझ आने लागा कि डिनर का मतलब क्या होता है।
 

इसे भी पढ़ें: प्रिंस हैरी और मेगन के जीवन पर लिखी गई किताब जानिए कब होगी प्रकाशित

इंडस्ट्री में डिनर का मतलब होता है ‘मेरे पास आओ बेबी’। अब जब मैं किसी के पास काम मांगने के लिए जाती और मुझे कोई डिनर पर बुलाता तो मैं कहती की डिनर नहीं करती क्योंकि मैं डाइट पर हूं। ब्रेकफास्ट या लंच पर आ सकती हूं। इंडस्ट्री में कास्टिंग काउच काफी नोर्मल है। लोग कोड में बात करते हैं ताकि किसी को समझ में न आये और लोगों का काम भी हो जाये।

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here