चित्रकूट: कपड़ा व्यापारी के घर अलमारी का ताला तोड़ चोरों ने उड़ाये 35 लाख के जेवर व नकदी

0
6

चित्रकूट जिले के शंकर बाजार स्थित एक कपड़ा व्यापारी के घर के छत में लगी रेलिंग काटकर चोर नकद 22 लाख रूपए व जेवरात ले गए। कुल 35 लाख की चोरी होनी की बात स्वीकारी है। व्यापारी ने अपना एक प्लाट बेचा वही राशि घर में रखी थी। चोरी बुधवार रात को हुई।

घटना के समय परिवार के सदस्य घर में सो रहे थे। मौके पर कोतवाली अनिल सिंह पुलिस डॉग स्क्वायड के साथ जांच करने के लिए घर पहुंचे। शहर के शंकर बाजार स्थित कर्वी पहाड़ी मार्ग के किनारे अभिलाष द्विवेदी का मकान बना है। इसी मकान में कपड़े की दुकान भी है।

जहां बुधवार रात्रि को चोर छत में लगी लोहे की रेलिंग तोड़कर अंदर घुस आए। लोहे की अलमारी खोलकर उसमे रखे नकद 22 लाख रूपए व जेवरात ले गए। सुबह उठने पर देखा कि आलमारी खुली है। साड़ियां बिखरी हैं। चोरी हुए जेवरात की कीमत 10 लाख रूपए लगभग थी।

कुल 35 लाख की चोरी हो गई। बताया गया कि ससुराल में मऊ स्थित प्लाट को बेचा था। जिसकी धनराशि घर में रखी थी ताकि कर्वी में दूसरा प्लाट खरीदा जा सके। व्यापारी के पुत्र संजय द्विवेदी ने बताया कि ऐसा लगता है कि चोर ने उनको नशीला पदार्थ सुंघा दिया था। जिससे सुबह होने पर उल्टी भी हुई है।

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here