नई बोतल में पुरानी शराब है अजय देवगन की फिल्म टोटल धमाल

0
131

आज कल जिस तरह हर काम में कंपटीशन बढ़ता जा रहा है उसी तरह कॉमेडी सेक्टर में भी हल्के लोगों का टिक पाना आसान नहीं रहा है। ऐसे में दर्शकों को हंसाने के लिए काफी मेहनत करनी पड़ती हैं। इस बार निर्माता इंद्र कुमार टोटल धमाल का कॉमेडी- एक्शन तड़का लेकर आये हैं दर्शकों के लिए… टोटल धमाल सिनेमा घरों में 22 फरवरी को रिलीज हो चुकी है इस फिल्म में अनिल कपूर, माधुरी दीक्षित 17 साल बाद साथ नजर आये है। सिनेमा घर का आलम तो ये था कि जैसे ही फिल्म में इन दोनों की एंट्री होती है सीटियां बजने लगती है। इससे आप अंदाजा लगा सकते हैं कि आज भी इस जोड़ी के कितने फैंस है। अजय देवगन का इस फिल्म में लीड रोल है। वहीं रितेश देशमुख, संजय मिश्रा, जावेद जाफरी, अरशद वारसी भी आपको फिल्म में कॉमेडी करते नजर आएंगे। अब बात करते हैं फिल्म के रिव्यू के बारे में तो… अगर आप फिल्म देखने की प्लानिंग कर रहे है तो जान लें कैसी है फिल्म-

फिल्म की कहानी

फिल्म की कहानी चारों तरफ से खजाने की खोज पर आधारित हैं। फिल्म में ‘गुड्डू’ (अजय देवगन), ‘पिंटू’ (मनोज पाहवा) और ‘जॉनी’ (संजय मिश्रा) का मुख्य किरदार है, इन तीनों की दोस्ती हैं लेकिन एक दिन पिंटू के हाथ अचानक करोड़ों का मोटा खजाना लगता है, पिंटू तुरंत इस खजाने को लेकर गायब हो जाता है और खजाने को छुपा देता है, जैसे ही खजाने की बात गुड्डू और जॉनी को पता चलती है वो पिंटू को ढूंढने निकलते हैं लेकिन उस वक्त तक इस छुपाकर रखे गए मोटे खजाने की जानकारी अविनाश (अनिल कपूर) और बिंदू (माधुरी दीक्षित नेने), लल्लन (रितेश देशमुख) और झिंगुर (पितोबश त्रिपाठी) के अलावा आदित्य (अरशद वारसी) और मानव (जावेद जाफरी) को भी मिल जाती है और इन सबका मकसद लूट के इस खजाने को हासिल करना है। अब खजाना किसे मिलता हैं इसके लिए आपको फिल्म देखनी पड़ेगी।

इसे भी पढ़ें- कृति सेनन ने साजिद और नाना पर लगे #MeToo आरोपों पर दिया बड़ा बयान

मूवी रिव्यू

प्रभासाक्षी की फिल्मी समीक्षा में ये आकलन किया गया है कि फिल्म ‘नई बोतल में पुरानी शराब’ है यानी फिल्म की कहानी पहली सीरिज ‘धमाल’ की है बस इस बार नाम टोटल धमाल रख दिया गया है और अडवेंचर कॉमेडी की गई हैं। अगर आप फिल्म देखने का मन बना चुके है तो आप हंसी- ठहाकों के सिवा और कोई उम्मीद लेकर सिनेमा हॉल मत जाना। क्योंकि फिल्म की कोई कहानी नहीं हैं पूरी फिल्म में कॉमेडी करके खजाना ढूंढा जा रहा है। हंसना चाहते हैं मूड फ्रेश करना चाहते हैं तो आप अजय देवगन की फिल्म टोटल धमाल देखने जा सकते हैं।

ऐक्टिंग

फिल्म टोटल धमाल में स्टार्स का जमावड़ा लगाया गया है। अजय देवगन इस फिल्म में लीड रोल में हैं, उनको देख कर आपको फिल्म धमाल के संजय दत्त की याद आ जाएगी। अनिल कपूर और माधुरी दीक्षित की जोड़ी गजब हैं फिल्म देखने के दौरान ऐसा नहीं लग रहा की इस जोड़ी को हम 17 साल बाद स्क्रीन पर देख रहे हैं। फिल्म में और किरदार भी है जिन्होंने अपने रोल में जान डाल दी है। संजय मिश्रा की एक्टिंग की तो कोई तुलना नहीं है। रितेश, जावेद जाफरी, अरशद वारसी ने अपने अपने किरदार को ठीकठाक निभाया।

डायरेक्शन 

इंद्रकुमार फिल्म टोटल धमाल के डायरेक्टर भी हैं और निर्माता भी। कहते है कि जब इस फिल्म की स्क्रिप्ट को लेकर वो अजय देवगन के पास गये तो फिल्म की स्क्रिप्ट अजय को इतनी पसंद आई कि अजय इस फिल्म के को-प्रोड्यूसर बन गये। लेकिन अजय और इंद्रकुमार मिल कर भी कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाये। क्योंकि इंद्रकुमार ने पुरानी फिल्म की कहानी में कॉमिडी का तड़का लगाकर पेश किया है, अच्छा होता इंद्र फिल्म शुरू करने से पहले स्क्रिप्ट और किरदारों पर कम्प्लीट होम वर्क करने के बाद मूवी शुरू करते।

म्यूजिक

सोनाक्षी सिन्हा का फिल्म में स्पेशल आइटम सांग रखा गया हैं इस फिल्म में इस गाने ने जान डाल दी हैं। ये गाना फिल्म कर्ज के गाने- पैसा ये पैसा की रिमिक्स है। और इस गाने को सुभाष घई ने ही डायरेक्ट किया था। अगर आप कॉमिडी जॉनर की माइंड पर जोर न देकर तर्क से दूर रहकर सिर्फ इंजॉय करने के मकसद से देखते हैं तो ‘टोटल धमाल’ आपके लिए है। प्रभासाक्षी की टीम की तरफ से इस फिल्म को ढ़ाई स्टार।

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here