उत्तर प्रदेश में बोर्ड परीक्षा अगले आदेश तक स्थगित, 15 मई तक बंद रहेंगे स्कूल

0
315

 

उत्तर प्रदेश के शिक्षा मंत्री दिनेश शर्मा ने कहा कि उत्तर प्रदेश में हाईस्कूल और इंटरमीडिएट की परीक्षा 20 मई तक स्थगित की गई है। मई के पहले सप्ताह में फैसला किया जाएगा कि परीक्षा करानी है या अन्य विकल्पों पर विचार करना है। विश्वविद्यालय और महाविद्यालय की परीक्षा 15 मई तक स्थगित की गई है।

कोरोना वायरस के बढ़ते मामले को देखते हुए योगी सरकार ने बड़ा फैसला लिया है। उत्तर प्रदेश की बोर्ड परीक्षाओं को अगले आदेश तक स्थगित कर दिया गया है। इसके साथ-साथ सरकार ने एक से लेकर 12वीं तक के स्कूलों को 15 मई तक बंद करने के भी निर्देश दिए हैं। उत्तर प्रदेश के शिक्षा मंत्री दिनेश शर्मा ने कहा कि उत्तर प्रदेश में हाईस्कूल और इंटरमीडिएट की परीक्षा 20 मई तक स्थगित की गई है। मई के पहले सप्ताह में फैसला किया जाएगा कि परीक्षा करानी है या अन्य विकल्पों पर विचार करना है। विश्वविद्यालय और महाविद्यालय की परीक्षा 15 मई तक स्थगित की गई है।

सरकार की ओर से कहा गया है कि परीक्षा की नई तारीखों का मंथन मई महीने में होगा। आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश में कोरोना वायरस नए रिकॉर्ड बना रहा है। बीते 24 घंटे में उत्तर प्रदेश में 22000 से ज्यादा नए मामले आए हैं। उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में कोरोना लगातार अपना कहर ढा रहा है।

 

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here