उत्तराखंड: केजरीवाल 18 अप्रैल को 70 विधानसभा क्षेत्रों में वर्चुअल रैली को करेंगे संबोधित

0
253

 

आम आदमी पार्टी के प्रदेश प्रभारी दिनेश मोहनिया ने बताया कि आप नेता एवं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल 18 अप्रैल को उत्तराखंड में बदलाव की शुरूआत करेंगे। वह प्रदेश के 70 विधानसभा क्षेत्रों में कार्यकर्ताओं की वर्चुअल रैली को संबोधित करेंगे। उत्तराखंड में आप की यह सबसे बड़ी वर्चुअल रैली होगी। जिसे केजरीवाल दिल्ली से संबोधित करेंगे। इसके साथ ही उत्तराखंड के संबंध में वो अपनी रणनीति भी सामने रखेंगे।

आप प्रभारी ने बताया कि पार्टी ने रैली की तैयारियां पूरी कर ली हैं। प्रदेश के सभी विधानसभा क्षेत्रों में मुख्य चौराहों पर ‘उत्तराखंड बदलने वाला है’ पोस्टर पहले से ही लगा दिए हैं। हर उत्तराखंड वासी इंतजार कर रहा है कि 18 अप्रैल को क्या बदलाव होने वाला है ।

इस रैली का वर्चुअल प्रसारण सभी 70 विधानसभा क्षेत्रों में किया जाएगा। इसके लिए पार्टी की ओर से स्थान चयनित कर लिए गए हैं। बताया कि देहरादून में भी कोरोना के दिशा-निर्देशों को देखते हुए इसकी व्यवस्था की गई है। मोहनिया इस कार्यक्रम के दौरान खुद देहरादून में मौजूद रहेंगे। माना जा रहा है कि इस दौरान कई खास लोग भी आप में शामिल हो सकते हैं।

मोहनिया ने कहा कि आप ने उत्तराखंड में केजरीवाल अभियान के दौरान 45 दिन में रिकॉर्ड 3.5 लाख नए सदस्य बनाए। वीडियो वेन के जरिये पूरे प्रदेश में आप की नीतियों को घर-घर तक पहुंचाया। उन्होंने दावा किया कि पार्टी ने उत्तराखंड में एक इंटरनल सर्वे भी करवाया, जिसमें विकल्प के तौर पर जनता ने आप को भाजपा और कांग्रेस से बेहतर बताया।

आप में शामिल हो सकते हैं कोठियाल

यूथ फाउंडेशन के संस्थापक कर्नल (सेवानिवृत्त) अजय कोठियाल 18 अप्रैल को आप में शामिल हो सकते हैं। इसके लिए आप के शीर्ष नेताओं से अंतिम दौर की बात हो चुकी है। सूत्रों का कहना है कि 18 को केजरीवाल कर्नल कोठियाल के पार्टी में शामिल होने का एलान कर सकते हैं।

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here