अवॉर्ड शो के दौरान जया बच्चन ने कुछ ऐसा कह दिया, जिसे सुनकर ऐश्वर्या राय रोने लगीं!

0
11

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन के घर की बहु और अभिषेक बच्चन की पत्नी ऐश्वर्या राय अपनी शादी को काफी एंजोय कर रही है। अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय की एक प्यारी सी बेटी है आराध्या, जिसके साथ ऐश्वर्या अपने सोशल मीडिया पर काफी तस्वीर शेयर करती हैं। ऐश्वर्या राय एक बहुत अच्छी मां है, आराध्या की परवरिश के लिए उन्होंने ने सिनेमा से दूरी बना लीं थी। जब आराध्या थोड़ी बड़ी हुई तो एश्वर्या ने वापस काम करना शुरू कर दिया।
 

इसे भी पढ़ें: आयुष्मान खुराना और कार्तिक आर्यन ने क्यों ठुकरा दी थी ‘हंगामा 2’, डायरेक्टर ने बताई वजह

बच्चन परिवार का हिस्सा बनें ऐश्वर्या राय को 13 साल हो गये हैं। पूरे परिवार में ऐश्वर्या घुल-मिल गयी है। आज ये बात हम आपकों इस लिए बता रहे हैं क्योंकि सोशल मीडिया पर एक बहुत ही पुराना वीडियो वायरस हो रहा है जिसमें ऐश्वर्या से उनकी साल जया बच्चन ने ऐसा कुछ कहा जिससे सुनकर ऐश्वर्या रोने लग गई। ये थ्रोबैक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में जया बच्चन स्टेज पर खड़ी है और अवॉर्ड शो में आये लोगों को संबोधित कर रही हैं। इसी दौरान वह ऐश्वर्या को देखती है जो अभिषेक के साथ बैठी होती है। दोनों की अभी शादी नहीं हुई थी लेकिन ऐश्वर्या और अभिषेक साथ आये थे।
 
 
जया बच्चन ने स्टेज से ही ऐश्वर्या से कहा आपका बच्चन परिवार में स्वागत है। ये वीडियो 2007 का है जब अभिषेक और ऐश्वर्या की शादी होने वाली थी। जया ऐश्वर्या को अपने घर की बहु बनाने का ऐलान स्टेज से करती है जया कहती है-आज मैं एक शानदार और खूबसूरत लड़की की सास बनने जा रही हूं। वो लड़की जिसका विश्वभर में एक गौरव है, मान-सम्मान है, और जिसकी बड़ी खूबसूरत मुस्कान है। आपका परिवार में स्वागत है। मैं आपसे प्यार करती हूं। जया की ये बात सुनकर ऐश्वर्या राय की आंखों में आंसू आ जाते हैं। ऐश काफी इमोशनल हो जाती हैं। 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here