टीवी एक्ट्रेस रश्मि देसाई ने अरहान खान के अकाउंट में ट्रांसफर किए थे लाखों, स्क्रीनशॉट वायरल

0
13
टीवी की जानी-मानी एक्ट्रेस रश्मि देसाई इस साल बिग बॉस 13 के घर का हिस्सा बनीं थी। बिग बॉस में उनकी जर्नी काफी टेढ़ी-मेढ़ी रही। बिग बॉस में देखा गया कि कभी रश्मि देसाई का पाला कांटे के दुश्मन सिद्धार्थ शुक्ला के साथ झगड़ा दिखा तो कभी सिद्धार्थ के साथ उनकी दोस्ती भी देखी गयी। रश्मि देसाई की जिंदगी बदलने के लिए उनके बॉयफ्रेंड अरहान खान बिग बॉस के घर में आये। अरहान ने पहले घर में आकर रश्मि के साथ अपनी दोस्ती जाहिर और दोस्त बनकर रश्मि का साथ दिया। बिग बॉस 13 में जल्द ही उन्हें शो को अलविदा कहना पहला लेकिन कुछ हफ्तों बात अरहान की रि-एंट्री होती है और वह घर में आतो ही रश्मि देसाई को शादी के लिए प्रपोज करते है साबके सामने।
 

इसे भी पढ़ें: सोशल मीडिया पर एक ट्रोलर को अमिताभ बच्चन ने दिया मुंहतोड़ जवाब!

रश्मि देसाई भी उन्हें हां कहती है। यहां सब तो ठीक था दोनों लव एंगल सही चल रहा था। दोनों के रिश्ते के बीच सलमान खान आ जाते हैं। सलमान खान ने शो में अरहान को लेकर कुछ खुलासे किए जिसके बाद पता चला कि अरहान की शादी हो चुके है और उनके बच्चे भी है। ये बात अरहान ने रश्मि से छुपाई थी। इस दौरान कई ऐसी बाते अहहान के बारे में सामने आये जो हैरान कर देने वाली थी। शो में अरहान को लेकर रश्मि काफी परेशान थी। रश्मि अहरान को सबके सामने टीवी पर कुछ नहीं कहना चाहती थी। अरहान जब शो से बाहर गये तक उन्होंने बाहर जाकर रश्मि को लेकर हिमांशी खुराना से बातचीत की। हिमांशी के पास जाकर अरहान का रोना रश्मि को अच्छा नही लगा। रश्मि ने शो में ही अरहान से ब्रेकअप कर लिया था। 
 

इसे भी पढ़ें: सलमान खान का नया गाना ‘प्यार करो ना’ रिलीज, जनता से नफरत खत्म कर प्यार से रहने की अपील की

अब खबरें आ रही थी कि रश्मि देसाई अरहान ने मिलने वाली है। दोनों के बीच फोन पर बात हो रही है। इस बीच सोशल मीडिया पर एक बार फिर किसी ने रश्मि की तरफ से अरहान के अकाउंट में किए गये लाखों रुपये का स्क्रीनशॉट वायरस कर दिए। सोशल मीडिया पर रश्मि एक बार फिर ट्रेंड करने लगी। रश्मि देसाई से उनके फैंस अरहान से कोई रिश्ता न रखने की अपील कर रहे हैं। फैंस सलमान खान और कलर्स टीवी को शुक्रिया भी कर रहे हैं, जिसकी वजह से रश्मि की जिंदगी बर्बाद होने से बच गई।

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here