पाकिस्तान के चैनल ने लगाया एक्टर आमिर खान पर हत्या का आरोप, टीवी पर चलाई यह गलत खबर

0
11

आमिर खान काफी सज्जन आदमी है, लड़ाई-झगड़े से काफी दूर रहते है। पुलिसवालों से आमिर की काफी बनती है। आमिर खान ने पुलिस वालों के साथ मिल कर कई बार समाज से जुड़े काम भी किए है। अब ऐसे व्यक्ति पर भला हत्या का आरोप आखिर कैसे?

लोग गलती करते है फिर सॉरी बोल देते है, लेकिन कई बार एक छोटी सी गलती बहुत भारी पड़ जाती है, जिसकी भरपाई शायद कोई नहीं कर सकता। एक गलती जिंदगी छीन सकती है , जिंदगी बर्बाद कर सकती है, किसी को बदनाम कर सकती है… एक ऐसा ही वाक्या हुआ बॉलीवुड एक्टर आमिर खान के साथ। उनके साथ हुई एक गलती ने उन्हें हत्या का आरोपी बना दिया। बॉलीवुड एक्टर आमिर खान पर भारत में कोई भी कोर्ट कचहरी का मुकदमा नहीं है। इस मामले में आमिर खान काफी सज्जन आदमी है, लड़ाई-झगड़े से काफी दूर रहते है। पुलिसवालों से आमिर की काफी बनती है। आमिर खान ने पुलिस वालों के साथ मिल कर कई बार समाज से जुड़े काम भी किए है। अब ऐसे व्यक्ति पर भला हत्या का आरोप आखिर कैसे?

इसे भी पढ़ें: एक्स एडल्ट स्टार मिया खलीफा ने बॉयफ्रेंड से गुपचुप रचा ली शादी, शेयर की ये वीडियो

आमिर खान के उपर हत्या का मुकदमा पाकिस्तान की मीडिया ने चलाया है। पाकिस्तान के एक चैनल पर खबर चल रही है कि आमिर खान पाकिस्तान की जेल में 17 सालों से बंद है और उनपर हत्या का मुकदमा चल रहा है। ये बाद काफी हैरान करने वाली थी कि अगर आमिर खान पाकिस्तान की जेल में है तो दंगल में कौन था? आखिर किसने हमे ठग्स ऑफ हिंदुस्तान जैसी फिल्म देखने के लिए मजबूर किया था।
दरअसल माजरा ये है कि पाकिस्तान के एक चैनल पर एक 17 साल पुराने हत्या के आरोपी की खबर चल रही थी।इस आरोपी का नाम आमिर खान था। अब चैनल के कर्मचारी की गलती के कारण आरोपी आमिर खान की जगह बॉलीवुड एक्टर आमिर खान की तस्वीर चल गयी। अब गलती चैलन से हुई दुनिया में बदनाम आमिर खान हो रहे हैं। इस लिए हमने आपको इस खबर की सच्चाई बताई है। ताकि आप भी सोशल मीडिया देख कर कन्फ्यूज न हो जाए।

ईमेल- [email protected]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here