एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा को भेजा गया लीगल नोटिस, जानें किस चीज को लेकर मचा बवाल

0
62

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा के द्वारा  निर्मित एक वेब सीरीज आज कल काफी ट्रेंड कर रही हैं। वेब सीरीज की लोग काफी तारीफ कर रहे हैं। सीरीज की कहानी, डायरेक्शन और उसकी कास्ट को लेकर चारों तरफ उसका बज बना हुआ हैं। सीरीज के अंदर वेब सीरीज मिर्जापुर की तरह की वाइलेंस और एब्यूजिव शब्दों का प्रयोग किया हैं लेकिन यह मिर्जापुर से काफी अलग और शानदार हैं। जैसे -जैसे वेब सीरील को लोग पसंद कर रहे हैं उसके बाद धीरे-धीरे अह उसका विरोध भी होने लगा हैं। अनुष्का शर्मा की वेब सीरीज पर जातिवादी गाली का प्रयोग करने का आरोप लगा हैं। 

इसे भी पढ़ें: कोरोना बना अक्षय कुमार का विलेन, एक्शन हीरो की फंसी ये 7 बड़ी फिल्में

अब इस सीरीज में प्रयोग की गई एक गाली को लेकर बवाल मच गया हैं। अनुष्का शर्मा को इस विषय को लेकर कानूनी नोटिस भेजा गया हैं। गिल्ड के मेंबर और प्रणय राय ऐंड असोसिएट्स के चैंबर्स से जुड़े वकील वीरेन श्री गुरुंग ने अनुष्का शर्मा को लीगल नोटिस भेजा है। नोटिस में कहा गया हैं कि अनुष्का की वेब सीरीज में एक  नेपाल समुदाय के लिए गाली प्रयोग की गई हैं, इस गाली से पूरे नेपॉली समुदाय का अपमान किया गया हैं। इन शब्द को लेकर गोरखा समुदाय ने भी अपत्ति जाहिर की हैं।

इसे भी पढ़ें: कोविड-योद्धाओं पर बनी डॉक्यूमेंट्री फिल्म नैट जियो पर इस दिन होगी रिलीज

एक वीडियो क्लिप में एक लेडी पुलिस कॉन्स्टेबल एक लड़की जैसी लड़के की जांच कर रही होगी हैं इस दौरान वह एक विशेष जाति समुदाय के लिए गाली का प्रयोग करती हैं। इस गाली पर लोगों को आपत्ति हैं कहा जा रहा है कि अग केवल नेपाली शाब्द का प्रयोग किया होता तो स्वीकार था लेकिन नेपाली के साथ एक बहुत ही खराब गाली का प्रयोग स्वीकार नहीं हैं। वीरेन श्री गुरुंग से जारी किए गये कानूनी नोटिस में यह मांग की गई हैं कि इस वेब सीरीज से उस शब्द को बीप किया जाए और उसे रि-एडिट करके उसे अपलोड किया जाए साथ ही अनुष्का शर्मा को मांफी भी मागनी चाहिए।

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here