आयुष्मान खुराना और कार्तिक आर्यन ने क्यों ठुकरा दी थी हंगामा डायरेक्टर ने बताई वजह

0
12
फिल्म निर्माता प्रियदर्शन का कहना है कि उन्होंने शुरू में अपनी 2003 की कॉमेडी हंगामा की अगली कड़ी के लिए आयुष्मान खुराना और कार्तिक आर्यन जैसे बड़े नामों से संपर्क किया था, लेकिन उनमें से किसी ने भी परियोजना में दिलचस्पी नहीं दिखाई।
 

इसे भी पढ़ें: ब्रेकअप के बाद भी सारा अली खान को मिस कर रहे हैं कार्तिक आर्यन, शेयर की पुरानी तस्वीर

नेशनल अवार्ड विजेता फिल्म निर्माता ने कहा  “मैं उनसे मिलने के लिए सीधे नहीं गया था, लेकिन मेरी अवधारणा आयुष्मान खुराना, कार्तिक आर्यन और सिद्धार्थ मल्होत्रा जैसे कई अभिनेताओं को सुनाई गई थी। उन्होंने सभी को फिल्म (हंगामा 2) करने से मना कर दिया। अब, मैं मिजान के साथ काम कर रहा हूं। प्रियदर्शन ने कहा, “क्योंकि उन्होंने सोचा था कि शायद मुझे लगा कि मैं एक पुराना निर्देशक हूं, क्योंकि मैं हिंदी फिल्म उद्योग से पांच साल से बाहर था।”
 

इसे भी पढ़ें: गेम ऑफ थ्रोन्स फेम सोफी टर्नर ने डोनाल्ड ट्रंप को कहा- बेवकूफ, लोगों से कहा- उनकी सलाह ना मानें

तीन दशकों से अधिक के करियर में, प्रियदर्शन ने विभिन्न भारतीय भाषाओं में 95 से अधिक फिल्मों का निर्देशन किया है, जिनमें मलयालम, हिंदी, तमिल और तेलुगु शामिल हैं।
उन्हें दक्षिण में अपनी फिल्मों के लिए जाना जाता है, जैसे कांचीवरम, कालापानी, ओप्पम, थेनविन कोम्बथ, जबकि हिंदी में उनकी कुछ उल्लेखनीय फिल्में हैं जिनमें विराट, हेरा फेरी, हंगामा, हल्चुल, चुप चुप के और भूल भुलैया, शामिल हैं।
निर्देशक ने कहा कि वह उन अभिनेताओं के साथ काम करना पसंद करते हैं जो उनके विश्वास पर विश्वास करते हैं। 

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here