बिग बॉस फैंस के लिए बुरी खबर! सीजन 14 को लेकर सामने आयी बड़ी जानकारी

0
11
बिग बॉस 13 का सीजम अब तक के बिग बॉस के सबसे धमाकेदार सीजन में से एक था। शो को लोगों ने इतना पसंद किया था कि इस सीजन को 5 हफ्तों के लिए आगे बढ़ा दिया गया था। बिग बॉस सीजन 13 की टीआरपी की बात करें तो ये शो टीआरपी में सबसे टॉप पर रहा। अब ताजा रिपोर्ट की माने तो बिग बॉस 14 से जुड़ी कुछ जानकारी सामने आ रही है। बिग बॉस की टीम ने अगले सीजन की तैयारी शुरू कर दी थी। देश में जिस तरह के हालात है उसके कारण सभी तरह की शूटिंग को बंद कर दिया गया। ऐसे में अब काफी फिल्मों के शूट रूक गये है कई बड़ी फिल्में अधर में अटकी हैं। सलमान खान, अक्षय कुमार, रणवीर सिंह सहित कई बड़े सितारों की फिल्म कब रिलीज होगी कुछ भी पता नहीं हैं। ऐसे में सवास है कि क्या बिग बॉस 14 अपने समय पर शुरू होगा या उसपर भी देश के मौजूदा हालात का असर पड़ेगा। 
 

इसे भी पढ़ें: एंजेलिना जोली को कॉपी करने वाली सहर तबर कोरोना पॉजिटिव, जेल से निकालकर अस्पताल में भर्ती करवाया गया

जी हां बिग बॉस के फैंस को ये खबर निराश कि इस बार का बिग बॉस सीजन 14 के ऑनएयर होने में काफी देरी होगी। इसका कारण ये हैं कि लॉकडाउन के कारण तमाम फिल्मों की रिलीज रूक गई है और सभी सितारे घर पर बैठे है। सलमान खान ने कई बड़ी फिल्में साइन कर रखी हैं। इसमें राधे, नो एंट्री 2, किस 2, कभी ईद कभी दिवाली जैसी बड़ी फिल्में है। इसमें से राधे तो ईद पर रिलीज होने वाली थी लेकिन फिल्म की शूटिंग ही पूरी नहीं हुई है। तो कैसे रिलीज होगी।
 

इसे भी पढ़ें: दोस्त कहते-कहते क्या हो गया है बिग बॉस के कूल बॉय पारस छाबड़ा को माहिरा से प्यार? सबूत देखें

जाहिर है कि रिलीज डेट आगे बढ़ेगी। अब राधे के अलावा सलमान खान ने और भी फिल्में साइन कर रखी है उनकी शूटिंग शुरू होने में नवंबर-दिसंबर तक का टाइम खिंच जाएगा। बिग बॉस का शुरू होने का समय अक्टूबर होता हैं तो ऐसे में बिग बॉस सीजन 14 के टलने की संभावना है। अगर बिगबॉस टाइम पर होता है तो उसे होस्ट सलमान खान नहीं करेंगे। सलमान खान के बिना बिग बॉस का मजा आधा वेसै ही खत्म हो जाएगा। सलमान खान बिग बॉस के साथ किस कदर जुड़े हैं इसका प्रमाण बिग बॉस ने सलमान खान के जन्मदिन पर एक वीडियो के माध्यम से बयां कर दिया था।

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here