चंडीगढ़ः पत्थर बरसाने की शिकायत लेकर पहुंचा चौकी, लेडी कांस्टेबल ने की पिटाई, वीडियो वायरल

0
10

एक ओर ‘वी केयर फॉर यू’ का स्लोगन देने वाली चंडीगढ़ पुलिस लोगों को लगातार संदेश दे रही है कि वह कोरोना वायरस संक्रमण से बचने में पुलिस का पूरा सहयोग करें। वहीं, दूसरी ओर लोगों की सुरक्षा को लेकर पुलिस का एक अलग बर्ताव देखने को मिला है। दरअसल, एक शख्स पुलिस को यह शिकायत देने पहुंचा कि उसके एरिया में एक युवक बिना वजह लोगों के घरों में पत्थर बरसा रहा है, लेकिन शिकायत दर्ज करने के बजाय लेडी कांस्टेबल ने शिकायतकर्ता पर भड़कते हुए उसकी पिटाई शुरू कर दी।
मामला सोमवार दोपहर बापूधाम चौकी का है। पुलिस के अनुसार, शिकायतकर्ता ने पुलिस को बताया कि उनके एरिया में रह रहे जेम्स नाम का व्यक्ति जो मानसिक संतुलन खराब होने की एक्टिंग कर लोगों के साथ मारपीट करना, लोगों पर थूकना, घरों में घुस जाना, बापूधाम कॉलोनी में हर जगह घूमना और बिना वजह लोगों पर पत्थर बरसाता है। स्थानीय निवासियों को इससे कोरोना से भी ज्यादा खतरा है, बापूधाम में कोरोना अपने पैर पसार चुका है, जिसके और बढ़ने के आसार हैं।

आरोप है कि बापूधाम चौकी में तैनात लेडी कांस्टेबल ने शिकायत दर्ज करने के बजाय उस पर कोई पर भड़क कर उसकी पिटाई करना शुरू कर दिया। हालांकि, बापूधाम इंचार्ज गुरमीत सिंह का कहना है कि शिकायतकर्ता ने अपशब्द कहना शुरू कर दिया, इसके चलते कांस्टेबल उससे उलझ पड़ी। फिलहाल, इस पूरे मामले में डीडीआर दर्ज कर पत्थर मारने वाले युवक की तलाश शुरू कर दी है।

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here