बांदा में कोरोना संक्रमितों की संख्या 22 हुई

0
34

बांदा। कई दिनों की खामोशी के बाद यहां एक और पॉजिटिव मरीज जुड़ गया है। इन्हें मिलाकर जिले में पॉजिटिव मरीजों की संख्या बढ़कर 22 हो गई है। इनमें तीन निगेटिव हो चुके हैं। अब जनपद में सक्रिय संक्रमित मरीजों की संख्या 9 हो गई है। सोमवार को 13 पॉजिटिव मरीजों को मेडिकल कालेज से डिस्चार्ज कर होम क्वारंटीन में भेज दिया गया।

मंडलायुक्त गौरव दयाल ने बताया कि नरैनी क्षेत्र के नसेनी गांव का 33 वर्षीय युवक मुंबई से बाइक से एक साथी के साथ गांव आ रहा था। बांदा से करीब एक किलोमीटर पहले बाइक दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल हो गया।
उसके पैरों में दो जगह फ्रैक्चर हुआ। उसे कानपुर रेफर कर दिया गया था। कानपुर के एक नर्सिंगहोम से उसका सैंपल जांच को भेजा गया था। उसे संक्रमित (पॉजिटिव) पाया गया है। मंडलायुक्त ने बताया कि मौजूदा समय में अब बांदा जिले में 9 सक्रिय संक्रमित मरीज है। शेष को डिस्चार्ज किया जा चुका है।
उधर, राजकीय मेडिकल कालेज में सोमवार को सात नए मरीज आइसोलेशन वार्ड में भर्ती किए गए हैं। यह सभी चित्रकूट जनपद के हैं। अब तक यहां आइसोलेशन में 202 लोगों को भर्ती किया जा चुका है। जिसमें 179 डिस्चार्ज हो चुके हैं।
उधर, अब तक 843 सैंपल में निगेटिव रिपोर्ट प्राप्त हुई हैं। मंडलायुक्त ने बताया कि 15 मई को भेजे गए 18 नमूनों में सभी की रिपोर्ट निगेटिव आई है। इसी तरह 17 मई को भेजे गए 26 नमूनों की सोमवार को प्राप्त रिपोर्ट में सभी निगेटिव हैं।

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here