चरखी दादरीः किसान की हत्या करके फरार हुए 7 श्रमिक, यूपी के रहने वाले हैं सभी आरोपी, केस दर्ज

0
8

हरियाणा के चरखी दादरी जिले में एक किसान की शुक्रवार रात उसके ही खेत में प्रवासी श्रमिकों ने हत्या कर दी और फिर वे फरार हो गए। किसान के सिर पर ट्रैक्टर लिफ्ट की रॉड से कई वार किए गए, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। शनिवार सुबह सदर थाना पुलिस और एफएसएल टीम मौके पर पहुंची। पुलिस ने सिविल अस्पताल में चिकित्सकों के बोर्ड से मृतक का पोस्टमार्टम कराया और सातों श्रमिकों के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर लिया है। सभी आरोपी उत्तर-प्रदेश के पीलीभीत जिले के गांव आमडर के रहने वाले हैं और उनकी तलाश पुलिस ने शुरू कर दी है। हत्या के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है।

जानकारी के अनुसार, टिकान कलां निवासी कश्मीर(35) शुक्रवार शाम श्रमिकों के साथ खेत में तूड़ा डालने के लिए घर से गया था। शनिवार सुबह वह खेत में मृत मिला। मृतक के पिता लीलाराम ने बताया कि गत 15 मार्च को उत्तर-प्रदेश के पीलीभीत जिले के गांव आमडर निवासी सात श्रमिक उनके यहां काम करने आए थे। उन सभी को रहने के लिए उन्होंने कमरा दिया हुआ था। शुक्रवार शाम कश्मीर उन सभी को साथ लेकर तूड़ा लेने के लिए खेत में गया हुआ था। इसी दौरान अज्ञात कारणों के चलते उनके बीच झगड़ा हो गया और श्रमिकों ने ट्रैक्टर की लिफ्ट की रॉड से कश्मीर के सिर पर कई वार कर मौत के घाट उतार दिया।

हत्याकांड को अंजाम देकर सभी आरोपी मौके से फरार हो गए। मृतक के पिता ने बताया कि शनिवार सुबह उनके खेत के समीप बने मकान में रहने वाला एक व्यक्ति मौके पर पहुंचा तो उसे कश्मीर मृत मिला। इसके बाद मामले की जानकारी परिजनों को दी गई। सूचना मिलते ही परिजन और ग्रामीण खेत में पहुंचे। वहीं, मामले की सूचना मिलते ही सदर थाना प्रभारी नरेंद्र दहिया मौके पर पहुंचे और उन्होंने शव को अपने कब्जे में ले लिया। कुछ देर बाद ही एफएसएल टीम भी मौके पर पहुंच गई और शव की जांच की। इसके बाद शव को सिविल अस्पताल लाया गया और कागजी प्रक्रिया पूरी कर पुलिस ने चिकित्सकों के बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाया।

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here