क्राइम पेट्रोल के इस अभिनेता का निधन, कैंसर ने ली एक और एक्‍टर की जान

0
53

सोनी टीवी के शो क्राइम पेट्रोल में अभिनय करने वाले अभिनेता शफीक अंसारी का निधन हो गया है। उन्होंने 10 मई को मुंबई में अंतिम सांस ली। शफीक अंसारी के निधन की पुष्टि सिने एंड टीवी आर्टिस्ट्स एसोसिएशन ने रविवार को एक ट्वीट के जरीए की। उन्होंने अपने ट्विचर पर लिखा #CINTAA ने शफीक अंसारी  के निधन पर गहरी संवेदना व्यक्त की।बताया गया कि साल 2008 से ही शफीक अंसारी इस एसोसिएशन के सदस्य थे।

इसे भी पढ़ें: सलमान खान ने रिलीज किया आज तक का सबसे सस्ता गाना, जैकलीन फर्नांडीस के साथ ऐसे किया रोमांस

TellyChakkar की एक रिपोर्ट के अनुसार अंसारी की कैंसर के बाद मृत्यु हो गई। एक सूत्र ने वेबसाइट को बताया, “शफीक अंसारी कुछ सालों से पेट के कैंसर से जूझ रहे थे और आज वह जानलेवा बीमारी से हार गए।” अंसारी ने सहायक निर्देशक और लेखक के रूप में भी काम किया। वह 2003 के बागबान के लिए पटकथा लेखकों में से थे, जिसमें अमिताभ बच्चन और हेमा मालिनी ने अभिनय किया था।

आपको बता दे कि बॉलीवुड में इससे पहले कैंसर जैसी जानलेवा बीमारी के कारण 29 अप्रैल 2020 को इरफान खान और 30 अप्रैल 2020 को ऋषि कपूर जैसे दिग्गज अभिनेता का निधन हो गया। ये दोनों अभिनेता विदेश से कैंसर का इलाज करवाकर भारत लौटे थे। दोनों भारत वापस कारण अपनेृअपने काम में भी लग गये थे लेकिन अचानक तबीयत खराब होने के कारण अस्पताल में भर्ती करवाया जहा था जहां एक के बाद एक  करके दोनों का निधन हो गया।

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here