युवती की हत्या के बाद यमुना नदी में मिली आरोपी की लाश, जांच में जुटी पुलिस, ये है मामला

0
8
  • युवती की हत्या के आरोपी का शव यमुना में मिला  
  • दो दिन पहले यहीं मिला मिला था युवती का शव

विस्तार

सहारनपुर जनपद में चिलकाना क्षेत्र के पठेड़ गांव की आशू की अपहरण के बाद हत्या के मामले में नामजद आरोपी का शव शनिवार को यहां मिर्जापुर थाना क्षेत्र में यमुना नदी में मिला। दो दिन पहले युवती का शव भी यहीं मिला था।

बता दें कि 23 अप्रैल को चिलकाना थाना क्षेत्र के गांव पठेड़ निवासी राजकुमार की बेटी आशू (18) की लाश यहां थाना मिर्जापुर क्षेत्र के गांव सैद मोहम्मदपुर गढ़ के जंगल में मिली थी। मृतका की मां माया ने थाना चिलकाना में गांव के ही मासूम, उसके भाई इंतजार व उनके पिता मोहसीन के खिलाफ बेटी का अपहरण कर हत्या की रिपोर्ट दर्ज कराई थी।

यह भी पढ़ें: मदरसा संचालक की हत्या, पहले पीटा फिर जलाया, बोरे में बंद कर नदी में फेंका शव, मर्डर के पीछे बड़ी वजह

शनिवार को आशू की हत्या में आरोपी मासूम पुत्र मोहसिन निवासी गांव पठेड़ का शव भी यहां थाना मिर्जापुर क्षेत्र के गांव शायद मोहम्मदपुर गढ़ के पास यमुना नदी में पड़ा मिला।

थाना मिर्जापुर पुलिस के साथ ही एसएसपी दिनेश कुमार पी ने भी मौके पर पहुंचकर घटना की जानकारी की। कप्तान ने थाना प्रभारी चिलकाना को भी मौके पर बुलाकर घटना की जांच के आदेश दिए।

थाना मिर्जापुर प्रभारी वीरेशपाल गिरि ने बताया, कि मृतक युवक मासूम के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। अभी तहरीर नहीं आई है। उसके बाद कार्रवाई की जाएगी।

नोट- इन खबरों के बारे आपकी क्या राय हैं। हमें फेसबुक पर कमेंट बॉक्स में लिखकर बताएं।

शहर से लेकर देश तक की ताजा खबरें व वीडियो देखने लिए हमारे इस फेसबुक पेज को लाइक करें

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here