जम्मूः लाठियों से पीट-पीटकर व्यक्ति की हत्या, आरोपी गिरफ्तार

0
7

जम्मू संभाग में बिलावर के नजोत पंचायत के वार्ड-4 में आपसी रंजिश के चलते चालीस वर्षीय व्यक्ति की लाठियों से पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। पुलिस ने इस मामले में आरोपी प्रकाश सिंह को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है, साथ ही आरोपी की पत्नी और बच्चों सहित अन्य पड़ोसियों से भी पूछताछ कर रही है।

जानकारी के अनुसार कर्मचंद (40) पुत्र चैनो राम की उसी मोहल्ले में रहने वाले प्रकाश सिंह से गुरुवार तड़के चार बजे कहासुनी हो गई। आरोपी ने कर्मचंद को लाठियों से पीटना शुरू कर दिया। मोहल्ले के लोगों ने बिलावर पुलिस को इसकी सूचना दी।

पुलिस टीम  मौके पर पहुंची और घायल को उपजिला अस्पताल पहुंचाया, जहां उसे डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया गया। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया। थाना प्रभारी जोगिंद्र सिंह चिब ने बताया कि आरोपी प्रकाश सिंह को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ केस दर्ज किया है। इसके अलावा जांच में जो भी शामिल होगा उसे भी गिरफ्तार किया जाएगा।

वन विभाग में अस्थायी कर्मचारी था कर्मचंद
कर्मचंद वन विभाग में अस्थायी कर्मचारी के रूप में काम करता था और गांव के साथ लगी विभाग की नर्सरी में तैनात था। उसके परिवार में पत्नी के अलावा तीन बेटे और एक बेटी है, जो अभी छोटे हैं।

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here