दोस्त कहते-कहते क्या हो गया है बिग बॉस के कूल बॉय पारस छाबड़ा को माहिरा से प्यार? सबूत देखें

0
10
बिग बॉस 13 का सीजम अब तक के बिग बॉस के सबसे धमाकेदार सीजन में से एक था। शो को लोगों ने इतना पसंद किया था कि इस सीजन को 5 हफ्तों के लिए आगे बढ़ा दिया गया था। तीन से चार महिनो के इस सीजन में बहुत सदस्यों का रिश्ता बना और बहुत से सदस्यों का रिश्ता टूटा। इस सीजन में जहां रश्मि देसाई और अरहान खान का रिश्ता खत्म हुआ वहीं पारस-माहिरा और सिद्धार्थ -शहानाज की दोस्ती दुनिया ने देखी।  शो के दौरान पारस छाबड़ा और माहिरा के बीच दोस्ती से ज्यादा वाली फीलिंग  सबने देखी लेकिन दोनों से कफी साफ तौर पर अपनी फीलिंग को स्वीकार नहीं किया। माहिरा शर्मा के साथ ही पारस शुरू से लेकर आखिरी तक साथ ही रहे। माहिरा के चक्कर में उन्होंने अपना गेम भी वीक किया। 
 

इसे भी पढ़ें: भगवान दादा ने जड़ दिया था रामायण की मंथरा को चांटा, इसी थप्पड़ के कारण ललिता पवार को मार गया था लकवा

बिग बॉस खत्म हुआ ये सभी घर के बाहर निकले और अपनी-अपनी जिंदगी में व्यस्त हो गये। पारस माहिरा ने साथ में एक वीडियो एल्बम में काम किया, जिसमें साफ तौर पर दोनों की लव केमिस्ट्री देखी जा सकती थी। अब पारस छावड़ा माहिरा को काफी मिस कर रहे हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उन्होंने महिरा से साथ अपनी बिग बॉस की जर्नी दिखाई है। पारस इस समय माहिरा को काफी मिस कर रहे हैं। इस वीडियो के जरिए पारस ने माहिरा शर्मा से अपने प्यार का भी इजहार किया है।
 
आप भी देखें पारस माहिरा का ये वीडियो-

आपको बता दें कि पारस जब बिग बॉस के घर में गये थे तो उनकी बाहर गर्लफ्रेंड एक्ट्रेस आकांक्षा पुरी थी। पारस ने शो में जाने के बाद आकांक्षा के साथ अपना रिश्ते को जबरदस्ती का रिश्ता बताया। उन्होंने ये भी कहा कि आकांक्षा ने जबरदस्ती उनके हाथ पर अपने नाम का टैटू करवाया। पारस ने कहा कि मैं इस रिश्ते में खुश नहीं हूं। शुरूआत में आकांक्षा ने बाहर कुछ इंटरव्यू दिए जिसमें उन्होंने कहा कि वो शो में बनें रहने के लिए ऐसा सब लव एंगल लेकर आ रहे हैं। शो में माहिरा के साथ पारस की बढ़ती नजदीकियों लतागार सुर्खिया बटोर रही थी।

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here