परेश रावल के बेटे आदित्य की पहली फिल्म ‘बमफाड़’ रिलीज, दमदार एक्टिंग के साथ किया डेब्यू

0
122

लॉकडाउन के कारण सिनेमाघर में भले ही फिल्में रिलीज न हो रही हो लेकिन दर्शकों के मनोरंजन के लिए आजकल बहुत साधन है। नेटफ्लिक्स, अमेजन, जियो, वूट, जी5 जैसे तमाम  ओटीटी प्लेटफॉर्म है जहां दर्शकों के मनोरंजन के लिए फ्रेश कंटेंट मिल रहा है। हाल ही में अनुराग कश्यप की वेब फिल्म ‘बमफाड़’ का ट्रेलर रिलीज हुआ है। फिल्म का ट्रेलर काफी दमदार है। अनुराग कश्यप की इस फिल्म की खास बात ये है कि इस फिल्म से दमदार कलाकार परेश रावल के बेटे आदित्य रावल अपना एक्टिंग डेब्यू करने जा रहे हैं। जहां अभी तब अधिकतर स्टारकिड्स ने सॉफ्ट लव स्टोरी के साथ से सेफ साइड फिल्मी डेब्यू किया वहीं आदित्य रावल ने पहली ही फिल्म में काफी चैलेंजिंग रोल करने जा रहे हैं।

 

इसे भी पढ़ें: केवल लंदन जाने के लिए अमिताभ बच्चन ने 24 घंटे के अंदर कर ली थी जया के साथ शादी…

ट्रेलर में इनका रोल काफी बोल्ड और दमदार नजर आ रहा है। ट्रेलर में उन्हें देखकर ये बिलकुल नहीं लग रहा कि ये उनकी पहली फिल्म है। दूसरी तरफ इस फिल्म में बतौर लीड एक्ट्रेस शालिनी पांडे भी नजर आने वाली है। शालिनी पांडे ने साउथ इंडियन फिल्म अर्जुन रेड्डी से काफी सुर्खियां बटौरी थी। बमफाड़ से शालिनी भी बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही है। फिल्म में विलेन के रोल में विजय वर्मा नजर आएंगे। विजय वर्मा अपनी शानदार एक्टिंग का लोहा गली बॉय और शी जैसी फिल्मों से मनवा चुके हैं। फिल्म का निर्देशन राइटर और निर्देशक रंजन चांडेल ने किया है। फिल्म 10 अप्रैल को जी5 (zee5)पर रिलीज की जाएगी। 

 

इसे भी पढ़ें: कोरोना से ठीक होने के बाद फिर बढ़ी कनिका कपूर की मुश्किलें, पुलिस करेगी पूछताछ

क्या है कहानी

फिल्म में अनुराग कश्यप फिर से लेकर आये हैं प्यार, राजनीति, खून-खराबा और बदला। कहानी का आधार इन्ही सब चीजों पर आधारित है। फिल्म बमफाड़ में आदित्य रालव यानी की नाटे एक बहुत ही दबंग टाइप बोल्ड लड़का है। उसे शालिनी से प्यार हो जाता है कॉलेज में एक टक्कर के दौरान। नाटे को शालिनी का अंदाज काफी बमफाड़ लगता है। उसे लगता है शालिनी ही उसकी जिंदगी की बमफाड़ हिरोइन है। दोनों में प्यार होता है। फिल्म प्यार की जंग के साथ-साथ शुरू हो जाती है राजनीति की जंग।

फिल्म में विजय वर्मा विलेन के किरदार में नजर आ रहे हैं। प्यार को नफरत में बदलने का सिलसिला शुरू हो जाता है। विजय वर्मा दोनों को अलग करना चाहते हैं। हत्या का सहारा लेकर दोनों को अलग कर दिया जाता है और फिर शुरू होते ही बदले की कहानी अब क्या नाटे बदला ले पाएगा उनके लिए आपको फिल्म देखनी पड़ेगी।

कैसा है कास्ट का काम और निर्देशन

फिल्म के निर्देशन की बात करें तो पूरी फिल्म को इलाहाबाद पर फिल्माया गया है। फिल्म का निर्देशन रंजन चंडेल ने काफी शानदार किया गया है। फिल्म की कास्ट की बात करें तो आदित्य रावल ने अपनी पहली फिल्म से बॉलीवुड के और लोगों को चेता दिया है कि वह उन सब पर भारी पड़ सकते है। पहली ही फिल्म में आदित्य ने शानदार एक्टिंग की है। शालिनी पांडे ने भी अच्छा काम किया है। वह हिन्दी काफी अच्छी बोलती नजर आ रही है। साथ ही उन्होंने इलाहाबाद की बमफाड़ लड़की का जानदार रोल निभाया है।

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here