गेम ऑफ थ्रोन्स फेम सोफी टर्नर ने डोनाल्ड ट्रंप को कहा- बेवकूफ, लोगों से कहा- उनकी सलाह ना मानें

0
9
इस समय कोरोना वायरस के कारण पूरा विश्व परेशान है। सबसे ज्यादा प्रभाव इस समय इटली, स्पेन, फ्रांस, ब्रिटेन और अमेरिका पर पड़ा है। कोरोना से सबसे ज्यादा प्रभावित इस समय इटली और अमेरिका है। हाल ही में अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने एक अजीब बयान दिया था। ट्रंप ने कहा कि लोगों को कोरोना से बचने के लिए बॉडी में कीटाणुनाशक इंजेक्ट करवा लेना चाहिए। ट्रंप के इस बयान की चारों तरफ से अलोचना हो रही है।
 

इसे भी पढ़ें: कबीर खान से सभी अफवाहों पर लगाया ब्रेक, ऑनलाइन नहीं रिलीज होगी फिल्म 83

ट्रंप के इस बयान पर प्रिंयका चोपड़ा जोनस की जेठानी सोफी टर्नर ने भी अपना रिएक्शन दिया है। कथित तौर पर अपने पहले बच्चे के साथ गर्भवती होने वाली सोफी ने इंस्टाग्राम स्टोरीज़ पर एक वीडियो साझा किया, जिसमें वे लोगों को कोरोना वायरस से बचने के लिए ट्रंप की सलाह ना मानने को कह रही हैं। उन्होंने कहा- ‘जैसा कि डोनाल्ड ट्रंप ने कहा, आप ब्लीच मत पीना। वो बेवकूफ हैं’।

 
ट्रम्प ने ब्लीच और आइसोप्रोपिल अल्कोहल जैसे क्लीन्ज़र को इंजेक्ट करने का सुझाव दिया क्योंकि होमलैंड सुरक्षा विभाग के प्रौद्योगिकी निदेशालय के प्रमुख बिल ब्रायन ने कहा कि ब्लीच ने वायरस को पांच मिनट में और शराब को 30 सेकंड में मार दिया। “हमें स्पष्ट होना चाहिए कि किसी भी परिस्थिति में हमारे कीटाणुनाशक उत्पादों को मानव शरीर (इंजेक्शन, अंतर्ग्रहण या किसी अन्य मार्ग के माध्यम से) में प्रशासित नहीं किया जाना चाहिए,” कंपनी के एक बयान में कहा गया है कि लाइसोल और डेटॉल, रेज़िट बेंकिज़र बनाता है। “ब्लीच और अन्य कीटाणुनाशक किसी भी परिस्थिति में उपभोग या इंजेक्शन के लिए उपयुक्त नहीं हैं”

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here