मोहाली में ड्यूटी से लौटे सब इंस्पेक्टर की गोली लगने से मौत, गलती से चली या खुद मारी, जांच जारी

0
9

मोहाली के फेज 8 पुलिस रिहायशी सोसाइटी स्थित घर में शुक्रवार देर रात ड्यूटी से लौटे सब इंस्पेक्टर ने अपनी सर्विस रिवाल्वर से खुद को गोली मारकर खुदकुशी कर ली। 50 वर्षीय सब इंस्पेक्टर भूपिंदर कुमार के खुद को गोली मारने की सूचना मिलते ही फेज 8 थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई। 

इसके बाद भूपिंदर कुमार को तुरंत फोर्टिस अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। पुलिस यह जांच करने में जुटी है कि सब इंस्पेक्टर ने सुसाइड किया है या गलती से गोली चली है। उधर, इस संबंध में थाना फेज 8 पुलिस के एसएचओ रजनीश चौधरी से कई बार संपर्क करने की कोशिश की गई लेकिन संपर्क नहीं हो पाया।

जानकारी के मुताबिक सब इंस्पेक्टर भूपिंदर कुमार काफी समय से पुलिस लाइन में तैनात थे। कोरोना महामारी के चलते लॉकडाउन और कर्फ्यू में उनकी ड्यूटी पहले नयागांव व फिर थाना फेज एक एरिया में लगाई गई थी। शुक्रवार को नाके से ड्यूटी खत्म कर अपने घर पहुंचे थे। इस दौरान सर्विस रिवाल्वर भी उनके पास ही थी। जब वह कपड़े बदलने लगे तो इसी दौरान यह घटना हो गई।

सूत्रों के मुताबिक गोली सीधे सिर में लगी है, जिससे वह एकाएक नीचे गिर पड़े। इसी बीच गोली की आवाज सुनकर इलाके के लोग एकजुट हो गए। वहीं, सूचना मिलते ही थाना फेस 8 की पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने शव को अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया है। पुलिस ने रिवाल्वर को कब्जे में ले लिया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

पत्नी की बीमारी थे परेशान
भूपिंदर कुमार कुछ समय से परेशान चल रहे थे। उनकी पत्नी काफी समय से बीमार चल रही थीं। पत्नी का कुछ समय पहले ऑपरेशन हुआ था। इस वजह से भी काफी आहत थे। हालांकि, भूपिंदर कुमार काफी मिलनसार था। वह काफी समय तक फेज-6 पुलिस चौकी के इंचार्ज भी रहे।

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here