पैसे की तंगी के कारण जरीन खान ने किया था कॉल सेंटर में काम, जानें कैसे मिली सलमान के साथ फिल्म

0
69

बॉलीवुड एक्ट्रेस जरीन खान को कौन नहीं जानता। सलमान खान के साथ अपने करियर की शुरूआत करने वाली जरीन खान बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस हैं। जरीन खान ने सलमान खान के साथ फिल्म वीर से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। जरीन खान को फिल्म में इस लिए भी ज्यादा नोटिस किया गया क्योंकि वह काफी हद तक कटरीनी कैफ की तरफ लगती हैं। सलमान खान ने इससे पहले भी ऐश्वर्या राय की हमशक्ल स्नेहा उल्लाल को भी लॉन्च किया था। 

इसे भी पढ़ें: प्रोड्यूसर बनीं दिव्यांका त्रिपाठी, पति विवेक संग मिलकर खोला प्रोडक्शन हाउस

जरीन खान को लेकर इंडस्ट्री में काई बातें भी बनाई गयी। सलमान खान और जरीन का साथ में नाम भी जोड़ा गया लेकिन जरीन खान ने इस सब बातों को अनसुना करते हुए हमेशा अपनी करियर का क्रेडिट सलमान खान को ही दिया हैं। जरीन कहती हैं कि मुझे शुरूआत में बिलकुल यकीन नहीं  होता था कि मैं सलमान खान के साथ काम कर रही हूं। वीर के सेट में हमेशा सलमान का देखती रहती थी। मुझे ये सब सपने जैसा लगता था। सलमान खान की वजह से ही मुझे बॉलीवुड में पहचान मिली हैं।

इसे भी पढ़ें: ऋषि की मौत के बाद मां के साथ ना रहने को लेकर ट्रोल हुए रणबीर कपूर? लोगों ने सुनाई खरी-खरी

जरीन खान ने वीर, हेट स्टोरी 3, हाउसफुल 2, 1921 जैसी फिल्मों में काम किया हैं। इसके अलावा जरीन खान पंजाबी और तमिल फिल्मों में भी काफी एक्टिव हैं। जरीन खान ने एक खास बातचीत में बताया था कि वह बॉलीवुड एक्ट्रेस बनने से पहले चाहती थी कि वह डॉक्टर बनें।

जरीन ने अपने संघर्ष के दिनों को याद करते हुए बताया था कि वह स्कूल में पढ़ाई कर रही थी लेकिन घर की हालत काफी खराब थी जिसकी वजह से मुझे पढ़ाई छोड़कर कॉल सेंटर में नौकरी करनी पड़ी। कॉल सेंटर में नौकरी करने के दौरान ही मैं मॉडलिंग भी करती थी। 23 साल की उम्र में जरीन से बॉलीवुड में कदम रखा जिसके बाद उन्होंने पीछे मुड़कर नहीं देखा। जरीन के पास इन दिनों फिल्म नहीं हैं लेकिन वह म्युजिक एल्बम करती हैं। इसके अलावा वह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं।

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here